गणतंत्र दिवस पर इस मुस्लिम महिला ने पीएम मोदी को दिया ये अनोखा तोहफा

By: sarveshwari Mishra

Published: 26 Jan 2018, 03:22 PM IST

Ballia, Uttar Pradesh, India

Nagma

1/2

नगमा

बलिया. पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ की पेंटिंग बनाने पर शौहर द्वारा ट्रिपल तलाक की धमकी के साथ घर से बेदखल हुई यूपी बलिया की नगमा ने एक बार फिर गणतंत्र दिवस से पहले एक पेंटिंग तैयार की है। जिसमें पीएम मोदी झंडारोहण करते नजर आ रहे हैं। नगमा सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के मटूरी गांव की निवासी हैं। दरअसल, पीएम मोदी और सीएम की पेंटिंग बनाने पर नगमा के शौहर ने 9 सितम्बर को तीन तलाक की धमकी देते हुए घर से बेदखल कर दिया था।

 

 

 

 

पेंटिंग में झंडा फहराते नजर आए पीएम मोदी
नगमा द्वारा तैयार की गई इस पेंटिंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तिरंगा फहराते हुए दिखाई दे रहे हैं। नगमा का कहना है कि हमें उम्मीद है कि हमारी जैसी उन लाखों बहनों की जिंदगी में ट्रिपल तलाक कानून के अमल में आने पर खुशी का माहौल होगा।

 

ये था पूरा मामला

बलिया के सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के बसारिकपुर गांव में मोहम्मद शमशेर खान की बेटी नगमा परवीन (24) की शादी परवेज खान के साथ 26 नवंबर 2016 को हुई थी। ससुराल में नगमा पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ की पेंटिंग बनाने लगी। यह पेंटिंग बनाकर अपने पति परवेज को दिखा दी, जो उसके पति को नागवार गुजरा और उसने अपने परिवार वालों को पेंटिंग दिखा दिया। परिवारवालों ने उसे पागल कहकर मारना-पीटना शुरु कर दिया। इससे परेशान होकर पीड़िता ने अपने पिता शमशेर से शि‍कायत की। शमशेर ने जब ससुरालवालों से पूछताछ की तो उन्होंने कहा कि नगमा पागल हो गई है। नरेंद्र मोदी और योगी का फोटो बनाकर घर में लगा रही है। इसको यहां रहने का कोई अधिकार नहीं है। इसी बीच नगमा को परवेज के दूसरी शादी करने की बात पता चली। दो दिन पहले वह ससुराल पहुंच गई, लेकिन उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया गया। इसके बाद नगमा के पिता उसे अपने साथ थाने ले आए और पुलिस से शि‍कायत की। शमशेर खान की तहरीर पर भारतीय दंड संहिता की धाराओं 147, 323, 506 और 498 के तहत पति समेत छह लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है।

pm modi
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned