scriptसीएबी और एनआरसी के विरोध प्रदर्शन के दौरान सपा नेता नारद राय ने पीएम मोदी को कहे अपशब्द | Narad Rai Use Bad Words for narendra Modi During Protest against CAB | Patrika News

सीएबी और एनआरसी के विरोध प्रदर्शन के दौरान सपा नेता नारद राय ने पीएम मोदी को कहे अपशब्द

locationबलियाPublished: Dec 14, 2019 05:51:18 pm

बलिया कलेक्ट्रेट पर सपा नेताओं की अगुवाई में हुआ विरोध प्रदर्शन।

Narad Rai

नारद राय

बलिया . नागरिकता संशोधन कानून बनने के बाद देश के विभिन्न इलाकों में इसके विरोध की खबरें आ रही हैं। इस क्रम में बलिया में भी मुसलमानों ने सीएबी सीएबी और एनआरसी का विरोध किया, जिसकी अगुवाई समाजवादी पार्टी के नेताओं ने की। विरोध प्रदर्शन के दौरान वरिष्ठ सपा नेता नारद राय की जुबान बेकाबू हो गई और उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिये अपशब्द कह डाले। उनकी पूरी बात मीडिया के कैमरों में कैद हो गयीं।
बलिया में नमाज के बाद सैकड़ों की तादाद में मुसलमान सपा नेताओं की अगुवाई में कलेक्ट्रेट पहुंचकर प्रदर्शन किया। इस दौरान सीएबी एनआरसी मंजूर नहीं और नागरिकता संशोधन कानून वापस लो जैसे नारे भी लगाए गए। प्रदर्शन को देखते हुए कई थाने की पुलिस वहां तैनात की गयी थी। प्रदर्शनकारियों की नारेबाजियों के बीच पूर्व मंत्री नानद राय ने आक्रामक संबोधन दिया, जिस दौरान उनकी जुबान बेकाबू हो गयी और उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिये अपशब्द कह डाले।
हालांकि उन्हें इसका अंदाजा हो गया, लेकिन फिर भी उन्होंने इसके लिये कोई खेद नहीं किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि जिस तरह पश्चिम बंगाल से लेकर कई राज्यों ने नागरिकता संशोधन कानून को अपने राज्य में लागू करने से इनकार कर दिया है, उसी तरह हम यूपी में भी करेंगे, क्योंकि यूपी की सरकार भी बहुत दिन की मेहमान नहीं। उन्होंने कहा कि राज्य और केन्द्र सरकारों का पूरा ध्यान इस बात पर है कि कैसे बुनियादी समस्याओं से लोगों का ध्यान भटकाकर उन्हें इस तरह बेवजह बहसों में लगा दिया जाय।
By Amit Kumar

ट्रेंडिंग वीडियो