scriptबीजेपी की सहयोगी पार्टी का बड़ा आरोप, हमें खत्म करना चाहती है भाजपा, लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर दिया बड़ा बयान | Om prakash rajbhar Big Statement about contest 2019 loksabha Election | Patrika News

बीजेपी की सहयोगी पार्टी का बड़ा आरोप, हमें खत्म करना चाहती है भाजपा, लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर दिया बड़ा बयान

locationबलियाPublished: Dec 27, 2018 09:35:41 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

राजभर यहीं नहीं चुप हुए उन्होंने कहा कि पहले इंसान को बांटकर राजनीति की गई जब उसमें सफलता नहीं मिली तब भगवान को बांटने की कवायद शुरू हो गई।

OM Prakash Rajbhar

OM Prakash Rajbhar

बलिया. अपने विवादित बयानों से सुर्खियां बटोर रहे कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने बलिया दौरे के दौरान एक बार फिर विवादित बयान दिया है। ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि हमको खत्म करने के लिए यूपी के सभी भाजपा नेता को लगाया गया था और जब सब फेल हो गए तो हमें खत्म करने के लिए अब पीएम मोदी को लाकर खड़ा कर दिया गया है। कहा कि ओमप्रकाश राजभर को खत्म करने के लिए अब धरती पर किसी को दूसरा अवतार लेना पड़ेगा। राजभर यहीं नहीं चुप हुए उन्होंने कहा कि पहले इंसान को बांटकर राजनीति की गई जब उसमें सफलता नहीं मिली तब भगवान को बांटने की कवायद शुरू हो गई। वहीं योगी आदित्यनाथ को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि हनुमान जी को दलित बताने वाले धरती पर अवतार लेने वाले अन्य देवी-देवताओं की भी जाति बता दें कि ये लोग कौन थे किस जाति के थे। इन्हें किसके साथ रहना चाहिए और किसकी मदद करनी चाहिए। वहीं यह भी ऐलान कर दिया कि अगर पीएम मोदी हमें साथ रखना चाहे 2019 लोकसभा चुनाव में तो ठीक है नहीं तो मैं अकेले यूपी के 80 सीट और बिहार के 19 सीट पर चुनाव लड़ूंगा।
राजभर का इशारा गाजीपुर में 29 दिसंबर को पीएम नरेंद्र मोदी की रैली की तरफ था, जिसमें वह महाराजा सुहेलदेव राजभर के नाम डाक टिकट जारी करेंगे। राजभर ने कहा, ‘जब सरदार बल्लभ भाई पटेल की मूर्ति लग सकती है तो महाराजा सुहेलदेव राजभर की मूर्ति क्यों नहीं बनवाते। ई-मेल के जमाने में डाक टिकट जारी कर झुनझुना मत थमाइए।’ एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि एसपी-बीएसपी के नेता अगर लायक होते तो आज भारतीय जनता पार्टी की देश और प्रदेश में सरकार नहीं होती। दोनों पार्टियों की ही देन है कि आज बीजेपी एसबीएसपी और अपना दल की सरकार बनी है। आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बारे में पूछने पर राजभर ने कहा, ‘अगर बीजेपी चाहेगी तो उसके साथ रहेंगे अन्यथा यूपी में हम 80 सीट और 16 सीट पर बिहार में चुनाव लड़ेंगे। इसके लिए हम अपनी तैयारी में लगे हैं।
BY- Amit Kumar

ट्रेंडिंग वीडियो