scriptओमप्रकाश राजभर ने सीएम योगी पर दिया विवादित बयान, कहा कुंभ में बाबाओं का गांजा कैसे पहुंच रहा है | Om Prakash Rajbhar made a big question from CM Yogi for Hemp in kumbh | Patrika News

ओमप्रकाश राजभर ने सीएम योगी पर दिया विवादित बयान, कहा कुंभ में बाबाओं का गांजा कैसे पहुंच रहा है

locationबलियाPublished: Feb 03, 2019 04:43:13 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

बाबाओं के चीलम को लेकर ओमप्रकाश राजभर ने किया सवाल

Om Prakash Rajbhar

Om Prakash Rajbhar

बलिया. अपने विवादित बयानों से चर्चा में बने रहने वाले भाजपा के सहयोगी भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। ओमप्रकाश राजभर ने अपने ही पार्टी के खिलाफ विवादित बयान देते हुए अयोध्या और कुंभ में बाबाओं के चीलम पीने पर सवाल खड़ा करते हुए सीएम से सवाल किया है कि जब गांजा पर प्रतिबंध है तो बाबाओं तक गांजा कैसे पहुंच रहा है।

दरअसल, भारतीय जनता पार्टी के सहयोगी पार्टी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर बलिया के घोघा चट्टी पर एक जनसभा को सम्बोधित करने आए थे। वहां राजभर ने सीएम योगी पर सवाल उठाते हुए कहा कि कुंभ में बाबाओ का चीलम कहां से आता है जब गांजा पर रोक लगा है तो। वहीं राम मंदिर निर्माण में सहयोग की शर्त रखते हुए कहा कि राम मंदिर बनना चाहिए पर मंदिर का पुजारी सभी जातियों के आबादी के हिसाब से बने। तब वहीं जनसभा में आई जनता को आगाह करते हुए कहा कि अगर मोदी योगी के चक्कर में पड़ोगे तो बेईमान तुम्हें बर्बाद कर देंगे। साथ ही अमेरिकी खुफिया एजेंसी के हवाले से बीजेपी पर 21 तारीख को दंगा कराने का दावा का आरोप लगाया है।
BY- Amit Kumar

ट्रेंडिंग वीडियो