scriptचुनाव के दो दिन पहले इस दल ने महागठबंधन का किया समर्थन, इस सीट पर बदला समीकरण | People's party will support sp bsp alliance on ballia lok sabha seat | Patrika News

चुनाव के दो दिन पहले इस दल ने महागठबंधन का किया समर्थन, इस सीट पर बदला समीकरण

locationबलियाPublished: May 17, 2019 01:06:01 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

सपा-बसपा गठबंधन के सनातन पांडेय ने गुरुवार को नगर में अपने समर्थकों संग भ्रमण कर वोट की अपील की है

SP BSP Alliance

SP BSP Alliance

बलिया. लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर आखिरी चरण से पहले पूर्वांचल के पीपुल्स पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनूप पांडेय ने अपने दल का समर्थन महागठबंधन के प्रत्याशी सनातन पाण्डेय को देने का ऐलान किया है। ऐसे में इस सीट का समीकरण बदला है। सपा-बसपा गठबंधन के सनातन पांडेय ने गुरुवार को नगर में अपने समर्थकों संग भ्रमण कर वोट की अपील की है। इस दौरान लोगों से मिले समर्थन से गठबंधन के नेता अभिभूत हो गए। नगर भ्रमण से पूर्व सपा व बसपा कार्यकर्ता टाउन हॉल बापू भवन पर इकट्ठा हुए। वहां से कासिम बाजार, चौक होते हुए गुदरी बाजार पहुंचकर लोगों से समर्थन मांगा।

गुदरी बाजार में देरशाम हुई सभा में गठबंधन प्रत्याशी सनातन पांडेय ने कहा कि मैं बलिया के मान और सम्मान को कभी झुकने नहीं दूंगा। जिले में रुके विकास के पहिए को फिर से गतिमान किया जाएगा। कार्यकर्ताओं से उत्साह के साथ मतदान कराने की अपील भी की। सपा के जिला प्रवक्ता सुशील कुमार पांडेय ‘कान्ह जी’ ने कहा कि भाजपा के भ्रष्टाचार का जवाब जनता चुनाव में देगी। महागठबंधन से ही महापरिवर्तन होगा। पूर्वांचल पीपुल्स पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनूप पाण्डेय ने अपने पार्टी के समर्थन की घोषणा की। वहीं लक्ष्मन गुप्ता ने नगर विधान सभा से भारी मतों से जीतने की शपथ कार्यकर्ताओं को दिलाई। पूर्व अध्यक्ष नगर पालिका संजय उपाध्याय ने कार्यकर्ताओं से कहा कि समाज को बांटने वाले फ़िरक़ापरस्त ताक़तों को रोकना ही हम बलिया वासियों का कर्तव्य है ।

श्रीमती मंजू सिंह ,व्यास गोड़, मृत्युंजय तिवारी बबलू, रामजी गुप्ताअनिल राय राजेश गोण,दयानंद तिवारी,पराग श्रीवास्तव सोएबल इस्लाम सतीश अग्रवालहरेन्द्र गोड़, राजमंगल यादव, राकेश यादव, बरमेश्वर प्रधान, शिवानंद गुप्ता, प्रेमप्रकाश चौरसिया, अजय यादव, श्रीभगवान यादव, सतेन्द्र पाण्डेय, प्रेम मिश्रा, सुनील तिवारी, अतुल पाण्डेय, अमित कुमार दूबे, आदर्श मिश्र, राजेश पाण्डेय, विनय गोड़, महावीर चौधरी, जमाल आलम, अरविंद गांधीमनन दूबे, अमित यादव, मिंटू खान, इम्तियाज़, आशुतोष ओझा, राहुल राय आदि थे। गुदरी बाजार में आयोजित सभा का संचालन पूर्व चेयरमैन और सपा के नगर विधान सभा प्रभारी लक्ष्मण गुप्ता ने की ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो