scriptबलिया में पुलिस फॉलोअर ने थाने में लगायी फांसी, पेड़ से लटकता मिला शव | Police Follower Commit Suicide in Police Station in Ballia | Patrika News

बलिया में पुलिस फॉलोअर ने थाने में लगायी फांसी, पेड़ से लटकता मिला शव

locationबलियाPublished: Sep 03, 2019 02:43:00 pm

बलिया जिले के भीमपुरा थाने की घटना।

Suicide

आत्महत्या

बलिया. यूपी के बलिया से बड़ी खबर है। यहां पुलिस के फॉलोअर ने थाने में ही फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। पुलिस को सुबह पता चला कि फॉलोअर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसका शव पुलिस बैरक के बगल में रसोई घर में लटकता मिला। आशंका जतायी जा रही है कि उसने खाना बनाने के बाद फांसी लगा ली होगी। घटना के बाद मौके पर बलिया के एसपी देवेन्द्र नाथ पहुंचे। बड़ी बात यह कि मंगलवार को जब यह घटना हुई है, उसी दिन एडीजी जोन वाराणसी का भीमपुरा थाने में दौरा भी है।
 

मामला बलिया जिले के भीमपुरा थाने का है। गाजीपुर जिले के जमानिया का रहने वाला अनिल मौर्य पुलिस विभाग में फॉलोअर के पद पर कार्यरत था। बीते छह अगस्त को अनिल मौर्य की सिकंदरपुर थाने से भीमपुरा थाने में तैनाती हुई थी। थाने में अनिल मौर्य के साथ ही एक और फॉलोअर है। उसका पैर टूटा होने के चलते उसका बेटा खाना बनाता था।
अनिल मौर्य की मौत अभी भी पहेली ही बनी हुई है। अनिल मौर्य को मंदबुद्धी कहा जा रहा है। हालांकि यहां सवाल यह भी है कि एक मंदबुद्धी नौकरी कैसे कर रहा था और उसे सरकारी नौकरी मिली कैसे। दूसरे फॉलोअर के बेटे ने बताया कि जब आखिरी बार अनिल ने खाना बनाया था तो दाल में नमक ज्यादा था। हालांकि उसने किसी तरह की कोई घटना होने से इनकार किया है।
By Amit Kumar

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो