scriptबाप की गोद से बच्चा छीनकर भागा पुलिस इंस्पेक्टर | Police Inspector Bring Boy Dead Body and Ran Away on Bike | Patrika News

बाप की गोद से बच्चा छीनकर भागा पुलिस इंस्पेक्टर

locationबलियाPublished: Aug 10, 2019 09:59:00 am

यूपी के बलिया में हुई घटना, लोग पकड़ने के लिये पीछे भागे लेकिन पकड़ नहीं पाए।

Accident

बच्चे को लेकर बाइक पर जाते हएु

बलिया . यूपी के बलिया में पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है। यहां सड़क दुर्घटना में मौत के बाद इंस्पेक्टर पिता की गोद से मासूम को छीनकर बाइक पर भाग गए। लोग पीछे-पीछे दौड़ते रहे लेकिन इंस्पेक्टर साहब एक व्यक्ति की बाइक पर वहां से निकलने में कामयाब हो गए। इसके बाद मासूम बच्चे की मां वहीं सड़क पर लेटकर रोने लगी।
 

दरअसल हुआ यूं कि बलिया कोतवाली अन्तर्गत बनकटा मोहल्ले में एक तेज रफ्तार मारूति कार ने मासूम को कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी। मौत के बाद सड़क पर उसके परिजन और स्थानीय लोग जुटने लगे। सूचना पुलिस को मिली तो तत्काल थाने की पुलिस वहां पहुंच गयी। इसी दौरान जब वहां लोगों की भीड़ बढ़नी शुरू हो गयी, तो इंस्पेक्टर को एहसास हुआ कि आक्रोशित लोग जाम लगा सकते हैं।
शव को सड़क पर रखकर लोग जाम न लगाएं इसके लिये इंस्पेक्टर ने किसी को गाड़ी स्टार्ट करने को कहा और अचानक ही पिता की गोद से मृत बच्चे को छीनकर बाइक से वहां से निकल भागे। लोग दौड़े लेकिन वो पकड़ नहीं पाए। बच्चे के शव को ले जाते देख उसकी मां सड़क पर लेट कर हंगामा करने लगी। बाद में किसी तरह से परिजनों और स्थानीय लोगों को समझाया गया।
By Amit Kumar

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो