योगी के मंत्री ने प्रियंका गांधी को बताया फ्रॉड की पत्नी, कहा मां और भाई भी जमानत पर बाहर हैं

प्रियंका गांधी ने डीएचएफएल में बिजली कर्मियों का पैसा लगाने को लेकर किया था ट्वीट, इसी पर सवाल का जवाब देते हुए मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने दिया बयान।

बलिया. योगी सरकार के राज्य मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने प्रियंका गांधी को फ्रॉड की पत्नी बताया है। मीडिया द्वारा बिजली कर्मियों के पीएफ का पैसा डीएचएफएल में लगाने की घटना पर प्रियंका गांधी के ट्वीट के सवाल पर उन्होंने कहा कि प्रियंका वाड्रा गांधी खुद एक फ्रॉड की पत्नी हैं, इसलिये उनके मन में फ्रॉड ही चलता रहता है। हम उन्हें गंभीरता से नहीं लेते। उनके पति रॉबर्ट वाड्रा ने खुद गरीबों की जमीन कब्जा कर रखी है। इसलिये उन्हें इस पर बोलने का कोई अधिकार नहीं। उनके पति के साथ ही भाई और मां भी नेशनल हेराल्ड केस में जमानत पर हैं। पहले उनके बारे में बोलें, फिर दूसरे के बार में बोलें। बता दें कि प्रियंका गांधी ने डीएचएफएल मामले को लेकर ट्वीट करते हुए सरकार पर निशाना साधा था।

सरदार पटेल को लेकर प्रियंका के बयान पर हुए सवाल का जवाब देते हुए आनंद स्वरूप शुक्ला ने मीडिया से कहा कि सरदार पटेल अखंड भारत के पैरोकार थे। नेहरू के चलते हमने 70 साल भोगा, कश्मीर से 10 लाख लोग विस्थापित हुए। कांग्रेस ने धारा 370 खत्म करने का विरोध किया। उनकी विचारधारा देश को कमजोर करने की और पाकिस्तान परस्त है। जब इन्होंने 370 पर बोला तो पाकिस्तान में प्रियंका और राहुल के पोस्टर लगाए गए।

डायल 100 का नाम बदलने पर अखिलेश यादव के रिएक्शन के सवाल पर कहा कि अखिलेश यादव यूपी की राजनीति के लिये अप्रासंगिक हो चुके हैं और आने वाले समय के अजीत सिंह हैं। 112 राष्ट्रीय स्तर का नंबर है कि कोइ कहीं रहे उस पर मदद मिलेगी।

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे को लेकर जारी हुए लेटर में बलिया का नाम गायब होने के सवाल पर कहा कि हम लोगों से प्रस्ताव मांगा गया है कि पूर्वांचल एक्सप्रेसवे को ताखा, मालदेपुर मोड़ और भरौली के पास से जोड़ने के तीन विकल्प है। उसमें हमसे ऑप्शन मांगा गया है। राम जन्मभूमि विवाद के निर्णय को लेकर कहा कि कोर्ट का जो फैसला आएगा वह मंजूर होगा।

By Amit Kumar

Show More
रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned