scriptसमाजवादी पार्टी और शिवापाल की पार्टी के एक होने पर प्रसपा महासचिव ने दिया बड़ा बयान | PSPL Leader Big Statement on Samajwadi Party and Shivpal Party Merger | Patrika News

समाजवादी पार्टी और शिवापाल की पार्टी के एक होने पर प्रसपा महासचिव ने दिया बड़ा बयान

locationबलियाPublished: Jan 19, 2020 01:21:24 pm

.

shivpal yadav

shivpal yadav

बलिया. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रदेश महासचिव नीरज सिंह गुड्डू ने समाजवादी पार्टी और समाजवादी पार्टी के दोबारा मिलन को लेकर बड़ा बयान दिया है। वो अपने पिता की पुण्यतिथि के मौके पर पार्टी के नेता शिवपाल सिंह यादव के आगमन को लेकर मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे थे।

 

नीरज सिंह गुड्डू ने इस दौरान के नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी के सीएए के विरोध में जेल जाने वालों को पेंशन देने के बयान को गलत बताया है। उन्होंने कहा है कि चौधरी को ऐसा बयान बिल्कुल नहीं देना चाहिये।
उन्होंने सीएए और एनआरसी के सवाल पर कहा कि हम इसका विरोध इसलिये कर रहे हैं क्योंकि इस कानून में जाति विशेष को टारगेट किया जा रहा है। सीएए कानून में मुसलमानों को छोड़ दिया गया है। यह ठीक नहीं और इसीलिये हम इसका विरोध कर रहे हैं।
समाजवादी पार्टी और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी क्या फिर से एक हो पाएगी इस सवाल का जवाब भी दिया। उन्होंने कहा कि यह उनके नेता शिवपाल सिंह यादव को तय करना है। वो जो कहेंगे हम उनके निर्णय के साथ होंगे।
एसिड अटैक पीड़ित की कहानी पर बनी दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक पर हो रही राजनीति के सवाल पर कहा कि यह पॉलिटिक्स का स्तर गिराने वाला काम किया जा रहा है। यह बॉलीवुड को बांटा जा रहा है। एक तरफ सपा टोपी पहनकर छपाक देख रही है तो वहीं भाजपा के लोग केसरिया पगड़ी रंग की पगड़ी बांधकर तानाजी देखने जा रही है। दोनों राजनीति का स्तर गिराने वाला काम कर रहे हैं।
By Amit Kumar

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो