BJP कार्यकर्ता ने DM के घर में घुसकर उनसे की बदसुलूकी, BJP से निकाले गए नेता ने किया ऐसा ट्वीट, मचा हंगामा

BJP कार्यकर्ता ने DM के घर में घुसकर उनसे की बदसुलूकी, BJP से निकाले गए नेता ने किया ऐसा ट्वीट, मचा हंगामा

Mohd Rafatuddin Faridi | Publish: Apr, 02 2019 12:37:45 PM (IST) Ballia, Ballia, Uttar Pradesh, India

डीएम से बदसुलूकी करने वाले बीजेपी कार्यकर्ता पर पहले से दर्ज हैं 14 मुकदमे।

 

बलिया . यूपी के बलिया जिले में डीएम के आवास में घुसकर भाजपा कार्यकर्ता और डीएम के बीच हुई झड़प मामले में एफआईआर के बाद भाजपा नेता विनोद तिवारी को जेल भेज दिया गया है। विनोद तिवारी के खिलाफ पहले से ही 14 मुकदमे दर्ज हैं। चुनाव के दौरान यह घटना पर राजनीति गरमानी शुरू हो गयी है। हाल ही में बीजेपी से बगावत कर अखिलेश यादव की तारीफ करने और उनके आजमगढ़ से लोकसभा चुनाव लड़ने पर खुशी जताने वाले बीजेपी के पूर्व प्रवक्ता आईपी सिंह ने ट्वीट कर इसपर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, अमित शाह और योगी आदित्यनाथ को घेरते हुए यूपी की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किये हैं।

 

आईपी सिंह ने अपने टि्वटर एकाउंटर उसूलदार आईपी सिंह पर बलिया के डीएम के साथ बीजेपी नेता की अभद्रता पर ट्वीट कर लिखा है कि...

 

 

आईपी सिंह ने योगी सरकार पर हमला करते हुए इशारा किया है कि इस सरकार में बीजेपी कार्यकर्ताओं की दबंगई बढ़ चुकी है। बता दें कि आईपी सिंह अखिलेश यादव के आजमगढ़ से कैंडिडेट बनाए जाने पर उन्हें बधाई देने और अपने घर को चुनावी कार्यालय बनाए जाने का ऑफर देने के बाद बीजेपी से छह साल के लिये निकाले जा चुके हैं। निकाले जाने के बाद आईपी सिंह बीजेपी पर और जबरदस्त तरीके से हमलावर हो चुके हैं।

 

BJP Worker Vinod Tiwari
भाजपा कार्यकर्ता विनोद तिवारी को डीएम के साथ दुर्व्यवहार के लिये जेल भेज दिया गया है IMAGE CREDIT:

 

आईपी सिंह ने बीते 23 मार्च को अखिलेश यादव के आजमगढ़ से कैंडिडेट बनने के बाद उनकी तारीफ की थी। इसके ठीक बाद 25 मार्च को उन्हें पार्टी से छह साल के लिये निकाल दिया गया। हालांकि इसके पहले से ही वह बगावती तेवर अपनाए हुए थे। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की जोड़ी को दो गुजराती ठगों की जोड़ी लिखकर भी ट्वीट किया था। 25 मार्च को निकाले जाने के बाद तो उन्होंने अब तक एक के बाद एक लगातार 79 ट्वीट बीजेपी के खिलाफ किये हैं। अपने ट्वीट में उनहोंने सीधे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमित शाह पर हमले किये हैं।

 

Misbehave with Balla DM
डीएम बलिया ने बताया कि आरोपी भाजपा कार्यकर्ता ने तहसीलदार से हाथापाईं करने की कोशिश भी की IMAGE CREDIT:

 

क्या हुआ था बलिया में

बलिया जिले में अपराधियों की सूची में नाम शामिल होने से बौखलाए बीजेपी कार्यकर्ता और पूर्व प्रधान विनोद तिवारी ने सोमवार को जिलाधिकारी भवानी सिंह खरगौत के आवास पर पहुंचकर उनसे अभद्रता की। आरोप है कि तहसीलदार सदर गुलाब चन्द्रा के साथ हाथापाईं भी की। इस मामले में जिलाधिकारी ने कहा है कि विनोद तिवारी ने उनके साथ अभद्रता की। सदर तहसीलदार संग भीहाथापाई की। विनोद तिवारी को डीएम की शिकायत पर शांति भंग की आशंका में 151 के तहत चालान कर जेल भेज दिया गया। बताया गया कि विनोद तिवारी पर इसके पूर्व 14 मुकदमे दर्ज हैं। उधर इस मामले में बीजेपी नेता का कहना है कि जिलाधिकारी ने उसे खुद बुलाया था और उसी दौरान डीएम ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए हाथ उठाने की भी कोशिश की, जिसका सिर्फ उसने विरोध किया।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned