बेखौफ बदमाशों का आतंक, पुलिस टीम पर किया हमला

बेखौफ बदमाशों का आतंक, पुलिस टीम पर किया हमला
attack

घायल सिपाही का जिला चिकित्सालय में इलाज जारी

बलिया. यूपी में गुंडों की बढ़ती बेख़ौफ़ करतूतों का खामियाज़ा अब यूपी पुलिस को भी भुगतना  पड़ रहा है बलिया. सदर तहसील के जापलिनगंज पुलिस चौकी के चौकी इंचार्ज और सिपाही पर गुंडों ने पथराव कर दिया। इस घटना में एक सिपाही बुरी तरह से  घायल हो गया जिसका इलाज़ जिला चिकित्सालय में चल रहा है। 

बलिया जिला चिकित्सालय में इलाज़ करा रहा ये सिपाही है ओमप्रकाश जो बलिया सदर कोतवाली के जापलिनगंज पुलिस चौकी पर तैनात है। दरसल देर रात वायरलैस पर ये सूचना आई की चारपहिया वाहन कई लोगों को टक्कर मार कर भृगुआश्रम की तरफ भाग रहा है । इस सूचना पर जापलिनगंज पुलिस चौकी के इंचार्ज अपने सिपाही ओमप्रकाश के साथ गाड़ी का पीछा करने लगे। इसी दौरान गाड़ी को स्थानीय लोंगों ने घेर रखा था तभी कुछ गुंडों ने पुलिस कर्मियों पर पत्थरबाजी शुरू कर दी ! जिसमे सिपाही ओम  प्रकाश घायल हो गया !पुलिस के अनुसार हमला करने वाले छात्र नेता बताये जा रहे है। 

शहर के बीचों  घटना से पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई ! आनन् फानन में सिपाही को जिला चिकित्सालय ले जाया गया ! डॉक्टरों का की सिपाही की  जनक है क्योंकी उसकी नाक और सर पर गंभीर चोट  आई है। 

जब असमाजिक तत्वों  मनोबल इतना बढ़ जाए की बीच शहर में पुलिस पर हमला होने लगे तब आम आदमी अपने आप को कैसे सुरक्षित महशुश करेगा और मुख्यमंत्री के उस दावे का क्या होगा जिसमे प्रदेश को अपराध मुक्त करने का दावा किया जाता है। 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned