scriptलखीमपुर कांड सरकार ने खुद प्लान किया था- पूर्व सपा विधायक का दावा | sapa former mla balia subhash yadav on lakhimpur case and bjp gov | Patrika News

लखीमपुर कांड सरकार ने खुद प्लान किया था- पूर्व सपा विधायक का दावा

locationबलियाPublished: Oct 06, 2021 12:06:59 pm

Submitted by:

Dinesh Mishra

पूर्वाञ्चल में बागियों के जिले के नाम से मशहूर बलिया में अब भाजपा सरकार का विरोध भी तेज होने लगा है। यहाँ भाजपा सरकार के खिलाफ हल्ला बोलते हुए पूर्व विधायक सुभाष यादव ने योगी सरकार को जन विरोधी बताया है। साथ ही लखीमपुर खीरी में हुई घटना को किसानों के खिलाफ एक बड़ी साजिश बताया है।

mla_subhash_yadav_balia.jpg

File Photo of Former MLA Balia Subhash Yadav

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

बलिया. सपा के पूर्व विधायक ने भाजपा सरकार की नीतियों का विरोध करते हुए योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होने कहा कि, भाजपा ने जनता से धोखा किया है।
पूर्वाञ्चल में बागिर्यों के जिले के नाम से मशहूर बलिया में अब भाजपा सरकार का विरोध भी तेज होने लगा है।

बलिया में समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक सुभाष यादव ने सरकार लोकतान्त्रिक मूल्यों के प्रति कितनी असंवेदनशील है, ये उसने लखीमपुर खीरी में प्रदर्शन कर रहे निहत्थे किसानों पर गाड़ी चढ़ाकर दिखाया है।
उन्होंने कहा कि विकास का नाम ले कर ये भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रहे हैं। ये लोग केवल लूट घासोट करते हैं, सपा सरकार की योजनाओं को नया नाम देकर अपना बताते हैं। बेरोजगार नौजवानों के साथ धोखा किया है, कहए हैं नौकरी मिलेगी लेकिन जब नौकरी के लिए लखनऊ में जाकर प्रदर्शन करे तो लाठी चार्ज करवाकर भागा देते हैं।
सरकार ने ही प्लान बनाकर कराई किसानों की हत्या, डर बनाने की कोशिश

सपा के पूर्व विधायक सुभाष यादव ने कहा कि, लखीमपुर खीरी में जो कांड हुआ वो केंद्रीय मंत्री की सोची समझी रणनीति के तहत हुआ है, सरकार को उसकी जानकारी पहले से थी. किसानों को कुचल देना यह सोची समझी रणनीति थी।
क्योंकि दो दिन पहले से ही केन्द्रीय मंत्री कह रहे थे, “तुम लोग उठ जाओ, नही तो दो घन्टा में समझाना जनता हूँ।“ ये सरकार तानाशाही के बल पर सब कुच्छ मनवाना चाहती है। सरकार और उसके मंत्री लोगों के मन में डर बिठाना चाहते हैं, जिससे लोगों अपने अधिकारों के लिए भी सड़कों पर न निकल सकें।
हिंदुस्तान व संविधान को बचाने के लिए हमारी पार्टी लड़ाई लड़ती रहेगी। हम भाजपा सरकार के गुंडों को ऐसे खुलेआम नहीं घूमने देंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो