छेड़खानी का विरोध करने पर छात्रा की पिटाई, मनचला गिरफ्तार

Ashish Shukla

Publish: Jan, 14 2018 05:42:11 PM (IST)

Varanasi, Uttar Pradesh, India
छेड़खानी का विरोध करने पर छात्रा की पिटाई, मनचला गिरफ्तार

छेड़खानी से पुलिस ने किया इनकार, आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

बलिया. महिलाओं और युवतियों के साथ छेड़खानी और आपराधिक घटनाओं को मुद्दा बनाकर सूबे की सत्ता पर काबिज हुई भारतीय जनता पार्टी की सरकार भी नाकाम सिद्ध हो रही है। आए दिन कॉलेज जाते समय छात्राओं से छेड़खानी की घटनाएं मानो आम बात हो गई हों, लेकिन पूर्वी छोर पर स्थित बलिया जनपद में शनिवार को मनचलों ने सभी हदें पार कर दीं। पहले कॉलेज जा रही छात्रा से छेड़खानी की और जब छात्रा ने विरोध किया तो उसकी जमकर पिटाई कर दी। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। छात्रा के साथ मारपीट के बाद बाइक सवार शोहदे फरार हो गए। घटना जनपद के बैरिया थानांतर्गत जमालपुर गांव की है।

 

 

जानकारी के अनुसार जमालपुर स्थित आचार्य जेबी कृपलानी इंटरकॉलेज में 12वीं की छात्रा घर से कॉलेज जा रही थी। कॉलेज से लगभग 50 मीटर पहले रास्ते में कुछ मनचले पहले से ही खड़े थे। छात्रा के बगल से गुजरते समय मनचलों ने छेड़खानी की। छात्रा ने इसका विरोध किया, तो मनचले मारपीट पर उतारू हो गए और अकेली छात्रा पर टूट पड़े। किसी तरह शोहदों के चंगुल से छूटने के बाद रोते हुए स्कूल पहुंची छात्रा ने पूरे मामले की जानकारी शिक्षकों और अपने सहपाठियों को दी। इसकी सूचना तत्काल बैरिया के थानाध्यक्ष को दी गई।

 

 

छात्राएं आक्रोशित, अभिभावक भयभीत
कॉलेज जाते समय छात्रा के साथ छेड़खानी एवं मारपीट की घटना से छात्राएं आक्रोशित हैं, वहीं अभिभावक भयभीत। कॉलेज की छात्राओं का कहना है कि सत्ता संभालते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एंटी रोमियो दस्ते के गठन का ऐलान कर उम्मीद जगाई थी। महीनों बीत गए, लेकिन दस्ता धरातल पर है भी या नहीं पता नहीं चलता। छात्राओं ने शोहदों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की।

 


आरोपी गिरफ्तार, भेजा जेल
बैरिया के थानाध्यक्ष गगनराज सिंह ने छेड़खानी से इनकार करते हुए बताया कि छात्रा ने अपने साथ मारपीट की तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर धारा 151 के तहत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। उन्होंने कहा कि गिरफ्तार आरोपी रामरीत यादव बक्सर बिहार का निवासी है। वह अपनी रिश्तेदार के यहां जमालपुर गांव में रहता था।

Ad Block is Banned