script

शिवपाल का अखिलेश यादव पर हमला, जिसने पिता को धोखा दिया, वह जनता के क्या होंगे

locationबलियाPublished: Jan 19, 2019 09:16:20 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

शिवपाल यादव ने कहा कि वो सपा को छोड़ना नहीं चाहते थे पर घर के भेदियों ने परिवार के टुकड़े कर दिए।

shivpal

shivpal

बलिया. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने शनिवार को सपा- बसपा गठबंधन पर जोरदार हमला बोला । शिवपाल सिंह यादव ने सपा – बसपा गठबंधन को बेमेल गठबंधन बताते हुए कहा कि एक ने पिता को तो दूसरे ने पार्टियों के साथ धोखा दिया है तो ऐसे लोग जनता के क्या होंगे । उन्होंने बीजेपी को धोखेबाज बताते हुए मोदी सरकार पर देश से किये वादों को पूरा नहीं करने का आरोप लगाया।

शिवपाल यादव सहतवार में आयोजित स्वर्गीय बद्री नाथ सिंह के 17वीं पुण्यतिथि में पहुंचे थे । उन्होंने कहा कि स्वर्गीय बद्री नाथ सिंह गरीबों का बहुत ध्यान रखते थे। उनके पास से कोई निराश नही लौटता था। आज यहां उमड़ी भीड़ इसका प्रमाण है कि लोग उनका कितना सम्मान करते हैं।

शिवपाल यादव ने कहा कि वो सपा को छोड़ना नही चाहते थे पर घर के भेदियों ने परिवार के टुकड़े कर दिए। शिवपाल ने प्रो0 राम गोपाल के उस बयान का भी जिक्र किया कि अगर वो अखिलेश के खिलाफ पूर्वांचल में बोलेंगे तो पिटेंगे, शिवपाल ने कहा कि वो लगातार जनसभाएं कर रहे है पर कोई सामने नही आया । साथ ही उन्होंने मायावती को गेस्ट हाउस कांड में खुली चुनौती देते हुए नार्को टेस्ट कराने की बात दुहरायी |

बीजेपी पर हमला करते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि मोदी सरकार ने सबका साथ सबका विकास की बात कही थी, मगर उसने कोई वादा पूरा नहीं किया, आज देश में बेरोजगारी से नौजवान परेशान हैं । उन्होंने कहा कि बदलाव होना चाहिये और इसका फैसला चुनाव में जनता को करना है ।
BY- AMIT KUMAR

ट्रेंडिंग वीडियो