scriptबलिया में दुकान में घुसकर दुकानदार पर हमला, रुपये भी लूट ले गए | Shopkeeper Attacked and Looted in Ballia | Patrika News

बलिया में दुकान में घुसकर दुकानदार पर हमला, रुपये भी लूट ले गए

locationबलियाPublished: May 29, 2019 01:09:23 pm

बलिया के बनकटा इलाके की घटना।

Crime

क्राइम

बलिया. यूपी के बलिया में दबंगों ने दुकानदार पर हमला कर उसे घायल कर दिया और उसके गल्ले का सारा पैसा भी लूट ले गए। भुक्तभोगी के मुताबिक वह दुकान बंद करने की तैयारी में था तभी तीन-चार बाइक से कुछ युवक आ गए और दुकान में घुसकर पहले ठंडा और सिगरेट पिया, बाद में पैसा मांगने पर दबंगई की और हमला कर दिया। जाते-जाते वो लोग दुकान पर बिक्री का सारा पैसा भी लूट ले गए। पीड़ित के पिता ने पुलिस पर मुकदमा दर्ज करने के बजाय इस मामले को सीमा विवाद में उलझाने का आरोप लगाया है।
 

बनकटा के सोम कुमार की दुकान चन्द्रशेखर नगर मोड़ पर पेट्रोल पंप के बगल में है। घटना वाली रात को चन्द्रशेखर थोड़ा पहले ही घर का कुछ सामान लेने के लिये निकल गए। दुकान पर बेटा सोम कुमार बैठा था। रात में वह दुकान बढ़ाने लगा तो 10.30 बज गया। उसके मुताबिक इसी दौरान कुछ युवक बाइक से आए और दुकान के अंदर घुस गए ठंडा और सिगरेट पीने के बावजूद पैसा नहीं दिया और मांगने पर हमला कर दिया। सोम कुमार की गर्दन पर चोट आयी है। पिता मोहन जी ने बताया कि उन्होंने पुलिस को तहरीर तो दी, लेकिन पुलिस मुकदमा दर्ज करने के बजाय टाल रही है और इसे सीमा विवाद में उलझा रही है। उनका आरोप है कि हमलावर पहले से योजना बनाकर आए थे।
By Amit Kumar

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो