script

80 लाख की अवैध विदेशी शराब जब्त, एक तस्कर गिरफ्तार

locationबलियाPublished: Jan 21, 2019 10:43:23 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

अवैध अंग्रेजी शराब की 1170 पेटी बरामद

Smuggler arrested

तस्कर गिरफ्तार

बलिया. बिहार में शराबबंदी के बाद यूपी के रास्ते शराब की तस्करी थमने का नाम नहीं ले रही है । पुलिस तस्करी की आशंका को देखते हुए इलाके में अभियान भी चला रही है । रविवार सुबह मुखबिर की सूचना पर स्वाट और पुलिस की संयुक्त टीम ने सदर कोतवाली क्षेत्र से शराब का बड़ा जखीरा बरामद किया है । मामले में एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है ।

मुखबिर की सूचना पर सदर कोतवाली क्षेत्र के चंद्रशेखर नगर मोड़ के पास से अवैध अंग्रेजी शराब की 1170 पेटी बरामद किया, जिसकी कीमत 80 लाख रूपये से ज्यादा बताया जा रही है । इस मामले में पुलिस का कहना है ये शराब तस्कर हरियाणा से बलिया के रास्ते शराब को बिहार ले जाने के फ़िराक में थे, इस मामले में 1 लोगो को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर विवेचना कर रही है। घटना के बाद अवैध कारोबारियों में खलबली मची हुई है।

पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र नाथ ने बताया कि पकड़े गये व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है और इस घटना में जिसकी संलिप्तता पाई जाएगी, उसके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी । पुलिस अधीक्षक ने शराब के साथ तस्करों को पकड़ने वाली पुलिस टीम की सराहना करते हुए 15 हजार रूपये की पुरस्कार देने की बात कही है ।
BY- AMIT KUMAR

ट्रेंडिंग वीडियो