scriptपैसे न देने पर कलयुगी बेटे ने पिता को जलाकर मार डाला | Son burnt his father to death in sikandarur ballia | Patrika News

पैसे न देने पर कलयुगी बेटे ने पिता को जलाकर मार डाला

locationबलियाPublished: May 04, 2018 08:57:11 am

Submitted by:

Ashish Shukla

अस्पताल में दाखिल महिला का कहना है कि उसे नहीं पता था कि उसका बेटा ही उसके सुहाग को मिटा देगा

murder case

पैसे न देने पर कलयुगी बेटे ने पिता को जलाकर मारा डाला

बलिया. जनपद के सिंकन्दर पुर थाना क्षेत्र के ईसार पीथा पट्टी गांव में एक बेटे ने अपने ही पिता को जलाकर मार डाला। इस कलयुगी बेटे की वारदात के बाद पिता को बचाने के कोशिश कर रहे तीन और लोग भी बुरी तरह झुलस गये। आरोपी बेटा घटना के बाज से फरार है पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है। रो-रोकर मृतक की पत्नी का बुरा हाल है अस्पताल में दाखिल महिला का कहना है कि उसे नहीं पता था कि उसका बेटा ही उसके सुहाग को मिटा देगा।
बतादें कि सिकंदरपुर थाना इलाके के इसी गांव में रघुनाथ का भरा-पुरा परिवार गरीबी में भी खुशहाली से जी रहा था। मृतक रघुनाथ का बेटा भरत किसी काम के लिए दो दिन पहले से ही पिता से पैसे मांग रहा था। जिसे लेकर पिता-पुत्र में लगातार कहासुनी हो रही थी। पिता जहां उसके मनमुताबिक पैसे न होने की बात कर रहा था तो वहीं बेटा पैसे की जरूरत बताकर पिता से विवाद बढ़ाता ही जा रहा था।
आखिरकार गुरूवार की शाम इस विवाद ने अपना खूनी रंग दिखा दिया। कलयुगी बेटे की जिद ने उसे पाप के मुंह धकेल दिया। उसने पिता से कह दिया कि अगर पैसे नहीं दोगे तो मैं तुम्हारी जान ले लूंगा। बेटे की मिजाज को देखकर पिता उसे समझाता रहा लेकिन बेटे के सिर पिता के हत्या का भूत सवार था। उसने घर मे रखा केरोसिन निकाला पिता के शरीर पर गिरा दिया। पिता को लगा कि मेरा बेटा है लड़ाई कर रहा सब कुछ ठीक हो जायेगा। उसे क्या पता था कि बेटा ही उसकी जान लेने जा रहा है।
बेटे ने केरासिन गिराने का बाद पिता पर माचीस की जलती तीलियां फेंक दी। पिता धू-धू कर जलने लगा। बचाने के लिए परिवार के चार लोग पहुंचे लेकिन आग ने उसे पूरी तरह से चपेट में ले लिया था। बुझान गये चार लोग बी बुरी तरह से झुलस गये। अस्पताल ले जाते समय़ रघुनाथ ने दम तोड़ दिया। चारों झुलसे लोगों का इलाज जिला अस्पताल के बर्न विभाग में किया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी बेटेके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। हालांकि आरोपी फरार है पुलिस उसकी तलाश कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो