scriptसपा ने जारी की नई लिस्ट, राजमंगल यादव बलिया के जिलाध्यक्ष बने, देखें पूरी सूची | Sp district President List Rajmangal yadav ballia district President | Patrika News

सपा ने जारी की नई लिस्ट, राजमंगल यादव बलिया के जिलाध्यक्ष बने, देखें पूरी सूची

locationबलियाPublished: Jan 06, 2020 07:31:59 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड और युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष के नाम का ऐलान

Samajwadi Party

समाजवादी पार्टी

बलिया. समाजवादी पार्टी ने सोमवार को नये जिलाध्यक्षों और महासचिव की सूची जारी की । सपा ने नौ जिलाध्यक्ष और एक नया महासचिव नियुक्त किया है । इसके अलावा युवजन सभा और मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष के नाम का ऐलान कर दिया है ।
https://twitter.com/samajwadiparty/status/1214165440001236993?ref_src=twsrc%5Etfw
सपा की नई लिस्ट में राजमंगल यादव को बलिया का जिलाध्यक्ष बनाया गया है। इसके अलावा बलिया के बैरिया के रहने वाले अरविंद गिरी को युवजन सभा का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। बलिया के अलावा देवरिया, बारांबकी, अंबेडकरनगर, हमीरपुर, ललितपुर, हापुड़ा, एटा और बागपत के जिलाध्यक्ष के नामों की घोषणा कर दी गई है।
देवरिया से डॉ. दिलीप यादव, बाराबंकी से हाफिज अयाज, अंबेडकरनगर से रामसकल यादव, हमीरपुर से राज बहादुर पाल, ललितपुर से तिलक यादव, हापुड़ से तेजपाल सिंह, एटा से वहीद जुबैरी और बागपत से बिल्लू चौधरी को जिलाध्यक्ष बनाया गया है। भूपेंद्र प्रजापति को एटा का महासचिव भी बनाया गया है। इसके अलावा लखनऊ के अनीस रजा को मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो