सपा के कद्दावर नेता राम गोविंद चौधरी ने कहा, देश के मुसलमान गाय का पालन करते हैं, भाजपा है झूठी

Ashish Kumar Shukla

Updated: 22 Jul 2018, 08:44:03 PM (IST)

Ballia, Uttar Pradesh, India

up news

1/2

देश में गाय को लेकर जहां अजीबो गरीब राजनीति चल रही है कहीं इसके आरोप में मॅाब लिंचिंग का मामला सामने आ रहा है तो कहीं दो समुदायों के लोगों में गहरा विवाद देखा जा रहा है। लेकिन बलिया जिले में यूपी विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी ने गाय़ और देश के मुसलमानों को लेकर एक नया बयान दे दिया है।

बलिया. देश में गाय को लेकर जहां अजीबो गरीब राजनीति चल रही है कहीं इसके आरोप में मॅाब लिंचिंग का मामला सामने आ रहा है तो कहीं दो समुदायों के लोगों में गहरा विवाद देखा जा रहा है। लेकिन बलिया जिले में यूपी विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी ने गाय़ और देश के मुसलमानों को लेकर एक नया बयान दे दिया है।

जी हां रविवार को बलिया जिले में पहुंचे सपा के कद्दावर नेता और यूपी विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी ने कहा कि देश के मुसलमान गाय की मांस नहीं खाते हैं। इतना ही नहीं उन्होने कहा है कि मुसलमान गाय का पालन करते हैं। लेकिन उनके नाम पर भाजपा देश को दंगे की आग में धकेलना चाहती है।

कहा राजनीतिक लाभ उठाने के लिए फैलाया जाता है भ्रम

राम गोविंद चौधरी ने कहा कि भाजपा के लोग राजनीतिक फायदा उठाने के लिए गाय गंगा और हिंदू मुसलमान का मुद्दा उठाकर नय -नये विवाद को जन्म देते हैं ताकि चुनाव में उन्हे उसका लाभ मिल सके।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned