बोले सपा नेता राम गोविंद चौधरी, रावण की तरह है मोदी सरकार का अहंकार, सभी संस्थाओं को बनाया बंधक

बोले सपा नेता राम गोविंद चौधरी, रावण की तरह है मोदी सरकार का अहंकार, सभी संस्थाओं को बनाया बंधक

Ashish Kumar Shukla | Publish: May, 17 2019 10:42:13 PM (IST) Ballia, Ballia, Uttar Pradesh, India

उन्होंने कहा कि भाजपा राममंदिर के नाम पर देश के लोगों को सिर्फ बरगला रही है

बलिया. सपा कार्यालय पर मीडिया को संबोधित करते हुए सपा विधायक दल के नेता राम गोविंद चौधरी ने भाजपा सरकार पर करारा हमला किया। चौधरी ने कहा कि जिस तरह अहंकार में मदमस्त रावम किसी को भी बंधक बना लेता था उसी तरह से मोदी सरकार ने देश की सभी संस्थाओं को बंधक बनाने का काम किया है। रामगोविंद चौधरी, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पांडेय, राजीव राय, शैलेंद्र यादव ललई समेत सपा के बड़े नेताओं ने आरोप लगाया कि बलिया संसदीय सीट पर चुनाव के दिन भाजपा मतदाताओं को प्रलोभन दे सकती है। इसलिए हमारे लोगों को बहुत सावधान रहने की जरूरत है।

चौधरी ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव बाद उन्हें मानसिक अस्पताल में भर्ती कराना पड़ेगा। उन्होंने सवालों के जवाब देते हुए कहा कि महामिलावटी हम नहीं बल्कि 42 दलों से गठबंधन करने वाली भाजपा है। कहा कि अंतिम चरण के चुनाव में भाजपा हर हथकंडे अपना रही है। कहा कि पश्चिम बंगाल में जिस तरह से संविधान को ताक पर रख कर माहौल खराब किया जा रहा है, इसका जवाब जनता देगी। उन्होंने कहा कि भाजपा राममंदिर के नाम पर देश के लोगों को सिर्फ बरगला रही है। जबकि राम हमारे लिए आस्था का केंद्र हैं।

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पांडेय ने कहा कि इस बार के लोकसभा के चुनाव में भाजपा का सूपड़ा साफ हो रहा है, इसलिए वह मतदाताओं को प्रलोभन दे रही है। इसको हमारे सपा-बसपा के कार्यकर्ता सफल नहीं होने देंगे। उन्होंने कहा कि महागठबंधन के प्रत्याशी सनातन पांडेय मजबूती से चुनाव लड़ रहे हैं, इससे भाजपा के लोग बौखला गए हैं। यही कारण है कि हार के डर से सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग किया जा रहा है। सपा नेताओं ने कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं को सरकार के इशारे पर धमकाया जा रहा है। इसका डटकर मुकाबला किया जाएगा।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned