सपा नेता रामगोविंद चौधरी ने मोदी को बताया तानाशाह, कहा- लालू से डर गई है बीजेपी

 सपा नेता रामगोविंद चौधरी ने मोदी को बताया तानाशाह, कहा- लालू से डर गई है बीजेपी
Ramgovind Chaudhary

कहा- बीजेपी के खिलाफ जाने वाले पार्टी और नेताओं को बनाया जा रहा निशाना

बलिया. आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार के ठिकानों के बाद समाजवादी पार्टी ने भाजपा पर बदले की भावना से कार्रवाई का आरोप लगाया है। पूर्व मंत्री और विधानसभा में विपक्ष के नेता रामगोविंद चौधरी ने कहा कि देश में इमरजेंसी जैसे हालात हो गये हैं और बीजेपी के खिलाफ जाने वाले पार्टी और नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें

बनारस आज भी लालू से अपने होनहार आईएएस बेटे की मौत का जवाब मांगता है


उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी इंदिरा गांधी की तरह तानाशाह हो गए हैं और बीजेपी की नीतियों के खिलाफ बोलने वालों पर मुकदमे दर्ज हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि लालू यादव वर्तमान में सशक्त विपक्ष की भूमिका निभा रहे हैं इसीलिए उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है। रामगोविंद चौधरी ने कहा कि हम बीजेपी से डरने वाले नहीं हैं, उन्होंने जेल से ही राजनीति शुरू की थी और आज भी जनहित के मुद्दे के जेल जाने के लिए तैयार हैं।




खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned