scriptबलिया में गठबंधन प्रत्याशी सनातन पांडेय की गाड़ी पर भाजपा समर्थकों ने किया पथराव | stolen on sp loksabha candidate sanatan pandey car in ballia | Patrika News

बलिया में गठबंधन प्रत्याशी सनातन पांडेय की गाड़ी पर भाजपा समर्थकों ने किया पथराव

locationबलियाPublished: May 23, 2019 07:00:33 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

वहां पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने किसी तरह लोगों को संभालते हुए सपा उम्मीदवार को वहां से सुरक्षित निकालने का काम किया

up news

बलिया में गठबंधन प्रत्याशी सनातन पांडेय की गाड़ी पर भाजपा समर्थकों ने किया पथराव

बलिया. लोकसभा सीट से गठबंधन के प्रत्याशी सनातन पांडेय की गाड़ी पर भाजपा के समर्थकों ने हमला कर दिया। ये बवाल उस समय काटा गया जब सनातन पांडेय मंडी समिति में चल रही मतगणना स्थल से बाहर निकल रहे थे। इस हंगामे को देखते हुए वहां पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने किसी तरह लोगों को संभालते हुए सपा उम्मीदवार को वहां से सुरक्षित निकालने का काम किया।
बतादें कि बलिया लोकसभा सीट पर मतगणना के दौरान भाजपा और सपा के प्रत्याशियों के बीच काफी कड़ा मुकाबला चल रहा था। दोनों ही प्रत्याशियों कभी 10 तो कभी 20 वोटों से भी आगे चल रहे थे। बलिया जिले में आने वाली सभी विधानसभा सीटो की मतगणना समाप्त होने के बाद सनातन पांडेय बाहर निकलने लगे। इसी बीच इस लोकसभा सीट की दो उन सीटों पर मतगणना शुरू हुई जो गाजीपुर जिले में पड़ती हैं। जैसे ही जहूराबाद और मोहम्मदाबाद के ईवीएम खुले तो वहां से सनातन पांडेय ने बढ़त बनानी शुरू की। इधर वो गेट से बाहर निकल रहे थे तभी भाजपा समर्थकों को इस बात की खबर मिली की सनातन पांडेय भाजपा के उम्मीदवार से 5500 मतों से आगे चल रहे हैं। तुरंत ही भाजाप समर्थक विरोध पर उतर आये और बाहर निकल रहे सनातन पांडेय की गाड़ी पर पथराव कर दिया। ये स्थिति को देखते हुए वहां तैनाता सुरक्षा बलों ने मोर्चा संभालते हुए। सनातन पांडेय को सुरक्षित वहां से घर भेजा। हालांकि इसका विरोध करते हुए सपा की तरफ से कार्यकर्ता उग्र होने लगे। लेकिन पुलिसकर्मियों ने उन्हे शांत कराया। हालांकि बाद में परिणाम भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो