scriptसुरेंद्र सिंह ने 251 जोड़ों की कराई शादी, किया कन्यादान, कहा… | Surendra Singh married 251 couples by Samuhik vivah yojna | Patrika News

सुरेंद्र सिंह ने 251 जोड़ों की कराई शादी, किया कन्यादान, कहा…

locationबलियाPublished: Jun 27, 2019 02:20:16 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

बेटियों को दहेज के रुप में दिया गया उपहार

bjp leader surendra singh

bjp leader surendra singh

बलिया. यूपी के बलिया के बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर समाज में सामाजिकता का परिचय देते हुए 251 जोड़ों की शादी कराई है। सुरेंद्र सिंह ने हर जाति-धर्म की गरीब बेटियों का कन्यादान कर समाज को एक बड़ा संदेश दिया है। उन्होंने कहा कि बेटियां अब असहाय नहीं रहेंगी। मोदी जी और योगी जी के शासनकाल में उनका भी सपना पूरा होगा।

दरअसल, बलिया के बैरिया खोपड़िया बाबा मंदिर प्रांगण में बुधवार को बीजेपी विधायक ने 251 जोड़ों की शादी कराई। आपको बता दें कि बीते कुछ महीनों पहले ही यही बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह ने सैकड़ों जोड़े की शादी कराई थी। उनमें तमाम ऐसे गरीब घर की बेटियां शामिल थीं जिनके घर के मां-बाप अपनी बेटी की शादी इसलिए नहीं कर पाता था कि उनके पास पैसे नहीं होते हैं और अपनी बेटियों की शादी नहीं कर पाते और सपने पूरे नहीं हो पाते।

इस दौरान सामूहिक विवाह में बलिया जिले के सारे अधिकारी, सरकारी कर्मचारी और बलिया सांसद इस सामूहिक विवाह में मौजूद रहे। वहीं हजारों की संख्या में दर्शक की भीड़ जुटी थी। वहीं विधायक सुरेंद्र सिंह ने सभी अधिकारियों को माला पहनकर सम्मानित किया । वहां उपस्थित सरकारी कर्मचारी, जिला अधिकारी व पुलिस अधीक्षक जैसे उच्च स्तर के अधिकारी सिर पर पगड़ी बांधकर इस सामूहिक विवाह में एक परिवार की तरह उपस्थित रहे।

बेटियों को दहेज के रुप में दिया गया उपहार
बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह ने सभी बेटियों को उपहार भेंट किया। जिसमें घरेलू समान जो लड़की पक्ष वाले देते हैं वह भेंट दिया गया।

BY-Surendra Singh

ट्रेंडिंग वीडियो