scriptतबरेज लिंचिंग: सड़क पर उतरे हजारों मुसलमान, कहा तबरेज के हत्यारों को दें फांसी | Tabrez Ansari Lynching Muslims Demand Death Penalty for Accused | Patrika News

तबरेज लिंचिंग: सड़क पर उतरे हजारों मुसलमान, कहा तबरेज के हत्यारों को दें फांसी

locationबलियाPublished: Jun 29, 2019 02:37:15 pm

यूपी के बलिया में झारखंड के तबरेज मॉब लिंचिंग मामले को लेकर नाराजगी।
जिलाधिकारी को पीएम और राष्ट्रपति बो संबोधित ज्ञापन देकर इस तरह की घटनाओं को रोकने व हत्यारों को फांसी की मांग की गयी।

Tabrez Ansari Lynching Protest

तबरेज लिंचिंग के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

बलिया . झारखंड में चोरी के इल्जाम में खम्भे से बांधकर 18 घंटे तक पिटायी के बाद हुई तबरेज अंसारी की मौत को लेकर यूपी के बलिया में भी नाराजगी है। लोगों का कहना है कि सरकारों और प्रशासन की अनदेखी के चलते मॉब लिंचिंग की घटनाएं अब रूटीन जैसी बनती जा रही हैं। झारखंड में तबरेज अंसारी को जिस तरह से पीटा गया और उसे जय श्रीराम बोलने पर मजबूर किया गया, वह निंदनीय है। राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री से मांग किया कि तबरेज के हत्यारों को फांसी की सजा दी जाय।
Tabrez Ansari <a  href=
lynching Protest” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/06/29/vlcsnap-2019-06-29-12h29m48s110_4770852-m.jpg”> 

बलिया में मुस्लिम समुदाय के हजारों लोग झारखंड के तबरेज अंसारी लिंचिंग मामले को लेकर सड़क पर उतरे और जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर इसके खिलाफ अपनी नाराजगी जतायी। कहा कि तबरेज मॉब लिंचिंग का शिकार हो गया और प्रशासन हाथ पर हाथ धरे बैठी रही। उसे 18 घंटे तक पीटा गया, जिससे उसकी मौत हो गयी। तबरेज लोगों से खुद को पुलिस को सौंप देने की गुहार लगाता रहा, लेकिन पुलिस ने कुछ नहीं किया। लोगों ने प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी के माध्यम से दिया और दोषियों को फांसी देने का नारा भी लगाया।
By Amit Kumar

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो