scriptबलिया में प्रेम प्रकाश राय और निशांत सिंह को मारी गोली | Two Man injured after Goons firing in ballia | Patrika News

बलिया में प्रेम प्रकाश राय और निशांत सिंह को मारी गोली

locationबलियाPublished: Jan 26, 2019 08:26:11 pm

भीड़ ने एक बदमाश को दौड़ाकर पकड़ा, की जमकर पिटायी, गाड़ियों की मामूली टक्कर के बाद बदमाशों ने की फायरिंग

Patrika

बलिया में प्रेम प्रकाश राय और निशांत सिंह को मारी गोली

बलिया . मामूली सी टक्कर के बाद स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने दो युवकों को गोली मार दी। इनमें से एक की हालत बेहद चिंताजनक होने पर उसे वाराणसी रेफर किया गया है, जबकि दूसरे का इलाज बलिया जिला अस्पताल में ही चल रहा है। गोली मारकर भाग रहे बदमाशों में से एक को भीड़ ने दौड़ाकर पकड़ लिया और पिटायी कर पुलिस के हवाले कर दिया।
 

बलिया के बांसडीह रोड थानाक्षेत्र के तीन मुहानी क्रॉसिंग के पास सोमवार की सुबह 11 से 11.30 बजे के एक स्कॉर्पियो की किसी गाड़ी से टक्कर हो गयी, जिसके बाद स्कॉर्पियो सवार तीन लोगों की दूसरी गाड़ी के जमुई सिकन्दरपुर निवासी प्रेम प्रकाश राय (30 साल) से कहासुनी हो गयी। नोंक-झोंक देखते ही देखते मारपीट में बदल गयी। इसी दौरान प्रेम प्रकाश और उसके साथी निशांत कुमार सिंह उर्फ निक्कू पर बदमाश ने फायरिंग कर दी। दोनों को गोली लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने बदमाशों को दौड़ा लिया।
लोगों ने एक को धर दबोचा, जबकि दो भागने में कामयाब रहे। उसकी जमकर पिटायी कर दी। सूचना मिलते ही बांसडीह थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गयी। पुलिस ने तत्काल घायल प्रेम प्रकाश और उसके दोस्त निशांत सिंह को इलाज के लिये जिला अस्पताल पहुंचवाया और पकड़े गए बदमाश को थाने ले गयी। अस्पताल में इलाज के दौरान प्रेम प्रकाश राय की हालत गंभीर देखते हुए उसे वाराणसी के लिेय रेफर कर दिया गया है।
By Amit Kumar

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो