scriptगम में बदलीं छठ की खुशियां, घाट पर करेंट से दो की मौत | Two People Died Due to Electric Shock in Ballia During Chhath Prepare | Patrika News
बलिया

गम में बदलीं छठ की खुशियां, घाट पर करेंट से दो की मौत

बलिया के रामपुर महावल घाट पर छइ पूजा की तैयारियों के दौरान देर रात हुआ हादसा।

बलियाNov 30, 2018 / 03:56 pm

रफतउद्दीन फरीद

Killed

मौत

बलिया . यूपी के बलिया में छठ पूजा के लिये लगाए जा रहे बिजली के तार की चपेट में आकर करेंट से दो युवक झुलस गए। दोनों को ग्रामीण जिला अस्पताल ले गए पर वहां इमरजेंसी में किसी डॉक्टर के न होने के चलते इलाज नहीं मिल पाया और दोनों की मौत हो गयी। इस घटना से गुस्साए लोगों ने अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ की। किसी तरह गुस्साए लोगों को पुलिस ने शांत कराया।
छठ पूजा के लिये बलिया के सदर कोतवाली अन्तर्गत रामपुर महावल घाट पर छठ पूजा के लिये तैयारी हो रही थी। लाइटिंग के लिये बिजली के तार लगए जा रहे थे। इन्हीं तारों की चपेट में आकर अमित यादव 24 साल और अतिश खरवार 28 साल झुलस गए। मौके पर मौजूद ग्रामीण तत्काल दोनों को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। आरोप है कि वहां इमरजेंसी में कोई डॉक्टर नहीं था। इलाज में देरी हुई और दोनों की मौत हो गयी। इसके बाद तो साथ आए ग्रामीणों के गुस्से का ठिकाना नहीं रहा। गुस्साए लोगों ने वहां तोड़फोड़ शुरू कर दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया।
हंगामा और तोड़फोड़ की खबर सुनने के बाद पहुंचे सीएमएस से जब इस घटना की बाबत बात की गयी तो वह कैमरे पर कुछ बोलने से बचते नजर आए। उधर ग्रामीणों का दावा है कि जब वह अस्पताल पहुंचे तो इमरजेंसी में कोई डॉक्टर नहीं थे। अस्पताल में पहुंचने के बाद भी दोनों की सांसें चल रही थीं। इन्तेजार करने के बाद भी डॉक्टर नहीं आए और इलाज में देरी से दोनों की मौत हो गयी। उधर इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर ने दावा किया कि जब लोग घायलों को लेकर पहुंचे तो उनकी मौत यहां आने के पहले हो चुकी थी।
By Amit Kumar

Home / Ballia / गम में बदलीं छठ की खुशियां, घाट पर करेंट से दो की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो