योगी सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरे बेरोजगार, कहा बनावटी है इनकी सरकार

बेराजगारों ने कहा जब तक हमारी मांगे पूरी नहीं होंगी हम इसी तरह प्रदर्शन करते रहेंगे

By: sarveshwari Mishra

Published: 11 Sep 2017, 03:06 PM IST

बलिया. यूपी के बलिया जिले में रोजगार को लेकर रोजगार कर्मी एक बार फिर आंदोलित हो गए हैं। रविवार को अपनी मांगों को लेकर सकारात्मक फैसला न आने के बाद रोजगार सेवकों ने योगी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। रोजगार सेवकों ने यूपी की योगी सरकार पर रोजगार सेवकों को नियमित न करने का आरोप लगाया है। नाराज रोजगार सेवकों ने अपने मंच कहा कि जब तक हमारी मांगे पूरी नहीं होंगी तब तक हम सरकार के खिलाफ धरना देते रहेंगे। उन्होंने योगी सरकार को बनावटी बताया। कहा कि योगी सरकार ने चुनाव के दौरान हमसे वादा किया था कि हम रोजगार देंगे।

 

 

बतादें कि यूपी चुनाव के दौरान योगी सरकार ने रोजगारों को यह विश्वास दिलाया था कि उनकी मांगे पूरी की जाएंगी तथा उन्हें रोजगार देने का भरोसा दिलाया था। तबसे लेकर अपनी मांगों के इंतजार में प्रदेश के हजारों रोजगार सेवकों का गुस्सा फूट पड़ा। रविवार को सभी रोजगार सेवकों ने योगी सरकार के खिलाफ हल्ला बोल दिया। नाराज सेवकों ने योगी सरकार को बनावटी बताया।

 

 

 

रोजगार सेवको ने यूपी की योगी सरकार पर रोजगार सेवकों को नियमित न करने का आरोप लगया । रोजगार सेवको ने मंच से कहा जब तक हमारी मांगे पूरी नहीं होंगी तब तक हम सरकार के खिलाफ धरना देंगे और जान की बाजी लगा देंगे। जिला मुख्यालय पर जिलाधिकारी कार्यालय के सामने धरना देते हुए कहा की योगी सरकार ने चुनाव के दौरान हमसे वादा किया था कि हम रोजगार सेवकों को नियमित करेंगे और हमने सरकार बनाने में जान की बाजी लगा यूपी में सरकार बनवायी थी।

 

पूर्व सरकारों के फैसलों का दंश झेल रहे रोजगार सेवको का कहना है कि नियमित होने से पहले चौदहवा वित्त में पंचायत प्रस्तावित पारित हुई तो हम उसे होने नहीं देंगे। चाहे इसके लिए जान की बाजी क्यू न लगानी पड़े। वादों को वादों में न पूरा होने से हज़ारों रोजगार सेवकों की ही नहीं बल्कि उनसे जुड़े लाखों परिवारों को भी चोट लगा है।

BJP
sarveshwari Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned