योगी के मंत्री न प्रियंका गांधी पर जमकर साधा निशाना, सोनभद्र नरसंहार को लेकर लगाया यह बड़ा आरोप

योगी के मंत्री न प्रियंका गांधी पर जमकर साधा निशाना, सोनभद्र नरसंहार को लेकर लगाया यह बड़ा आरोप
Upendra Tiwari

Sarweshwari Mishra | Publish: Jul, 21 2019 11:55:57 AM (IST) Ballia, Ballia, Uttar Pradesh, India

प्रियंका गांधी पर आरोप लगाने के साथ-साथ आजम खान के बयान का भी किया पलटवार

बलिया. सोनभद्र नरसंहार मामले में पीड़ितों से मिलने के लिए प्रियंका गांधी के धरने पर बैठने को लेकर योगी के मंत्री ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने प्रियंका गांधी पर राजनीति करने का आरोप लगाया। कहा कि कांग्रेस का अध्यक्ष पद खाली है और प्रियंका यह साबित करना चाहती हैं कि कांग्रेस में मुझसे बेहतर कोई नेता नहीं है। वहीं शनिवार को योगी के मंत्री अनिल राजभर ने प्रियंका गांधी पर हमला बोलते हुए यहां तक कह डाला था कि सोनभद्र विवाद कांग्रेस की देन है। उपेंद्र तिवारी ने आजमखान के विवादित बयान का पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें एक बार पाकिस्तान जरुर जाना चाहिए।

 

बता दें कि सोनभद्र के घोरावल थाना क्षेत्र के उभ्भा गांव में आदर्श कोऑपरेटिव सोसाइटी की जमीन को लेकर प्रधान पक्ष और गांव के दूसरे पक्ष को लेकर जमीन का विवाद था। बुधवार दोपहर यह विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया । हथियार से लैस होकर प्रधान पक्ष के लोग भारी संख्या में लोगों को लेकर मौके पर पहुंचे और घटनास्थल पर दोनों पक्षों में भिड़ंत हो गई । 90 बीघा जमीन कब्‍जा करने के लिए तीस ट्रैक्‍टर में करीब तीन सौ लोगों को लेकर प्रधान मौके पर पहुंचा था । गोलीबारी में सात पुरूष और तीन महिला की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गये। इस घटना को लेकर पिछले कई दिनों से विवाद चल रहा था ।

BY- Amit Kumar

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned