scriptबलिया में हादसे के बाद बवाल, यूपी 100 का वाहन फूंका | uproar after road accident in sikanderpur ballia news in hindi | Patrika News

बलिया में हादसे के बाद बवाल, यूपी 100 का वाहन फूंका

locationबलियाPublished: Oct 16, 2017 08:47:27 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

सिकन्दरपुर मार्ग के बहादुरपुर पुलिया के पास पुलिस के गाड़ी ने टेम्पो को मारी टक्कर
 

UP 100

यूपी 100

बलिया. सिकन्दरपुर में भड़के साम्प्रदायिक हिंसा के बाद एक और हादसा हो गया जिसमें आक्रोशित ग्रामीणों ने यूपी-100 वाहन को आग के हवाले कर दिया। यह सिकन्दरपुर मार्ग पर बहादुरपुर के पास हुआ। इससे गाड़ी पूरी तरह जल गई। लोगों में गुस्सा तब भड़का जब रात में तेज गति से आ रहे यूपी-100 वाहन ने टेंपो को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर से सवारियों से भरी टेम्पो पलट गई। इस दुर्घटना में लगभग 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया। इससे पहले भीड़ के जुटते ही वाहन से कूद जवानों ने भाग कर जान बचाई। सूचना मिलते ही मौके पर सदर एसडीएम सहित पुलिस टीम पहुंची। मामले को शांत कराते हुए पुलिस टीम मामले की जांच में जुटी है। देर तक मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। बलिया के पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने बताया की मौके पर पहुंची पुलिस ने आग पर काबू पाने के बाद मामले की जांच शुरू कर दिया है।
बतादें कि रोज की तरह सवारियां भरकर एक टेम्पों सुखपुरा की ओर जा रहा था। इसी बीच बहादुरपुर पुल के समीप सामने से तेज गति से आ रहे पुलिस वाहन ने टेम्पों में टक्कर मार दी। इससे टेम्पो अनियंत्रित होकर पीछें आ रहे ट्रैक्टर के आगे पलट गई। दुर्घटना में टैम्पो में सवार सुखपरा थाना क्षेत्र के धरहरा गांव निवासी अंकित यादव (25) सहित आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा होते ही पुलिस वाहन में सवार सिपाही गाड़ी छोड़कर भाग खड़ा हुआ। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस वाहन को आग के हवाले कर दिया। आग लगते ही मौके पर अफरातफरी मच गई। कुछ देर में ही इलाकाई पुलिस फोर्स पहुंच गई और आग बुझाई गई। तब तक पुलिस वाहन पूरी तरह जल चुका था। हादसे में घायल लोगों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो