script ये कैसा विवाह? दूल्हे पड़े कम तो दुल्हनों ने खुद ही डाल ली वरमाला, देखें वीडियो | viral video cm samuhik vivah yojana bride garland herself | Patrika News

ये कैसा विवाह? दूल्हे पड़े कम तो दुल्हनों ने खुद ही डाल ली वरमाला, देखें वीडियो

locationबलियाPublished: Jan 31, 2024 09:13:28 am

Submitted by:

Aman Pandey

उत्तर प्रदेश से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। यहां शादी में दुल्हन की संख्या इतनी ज्यादा हो गई कि दूल्हे कम पड़ गए। फिर क्या था, जो वरमाला दूल्हे को डालनी थी, वो दुल्हनों ने खुद ही अपने गले में डाल लिया। इसका वीडियो सामने आया है।

viral video cm samuhik vivah yojana bride garland herself
यूपी के बलिया में सामूहिक विवाह योजना का एक वीडियो सामने आया है। इसमें दिख रहा है कि दुल्हनें खुद ही अपने गले में वरमाला डाल रही हैं। दरअसल, समारोह में दूल्हे कम पड़ गए। इस पर दुल्हनों ने अपने हाथों से गले पर वरमाला डाल शादी कर ली।
वायरल वीडियो 25 जनवरी का है। समारोह में गए एक युवक ने बताया कि वह शादी देखने के लिए गया था, लेकिन समारोह का आयोजन करने वालों ने उसे जबरन दूल्हा बनाकर शादी के लिए बैठा दिया। युवक ने बताया कि उससे यह कहा गया था कि शादी में बैठने के लिए दो से तीन हजार रुपए दिए जाएंगे।
जांच के आदेश
इस मामले में अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। वहीं,घटना का वीडियो सामने आने के बाद प्रशासन हैरान है। मुख्य विकास अधिकारी ओजस्वी राज ने कहा है कि मामले की जांच पूरी हो जाने तक धनराशि रोक दी गई है।
जांच के लिए बनाई गई टीम
जांच के लिए 20 सदस्यों की टीम बनाई गई है। अभी तक कि जांच में आठ लोग शादी के लिए योग्य ही नहीं पाए गए हैं। जिला प्रशासन ने कहा कि जो भी अपात्र पाए जाएंगे, उनसे रिकवरी की जाएगी और मुकदमा भी दर्ज कराया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो