scriptघर वालों की इच्छा के बिना पुलिस में भर्ती होना चाहती थी पत्नी, पति ने बेरहमी से की हत्या | Wife brutally Murder by Husband in Family dispute | Patrika News

घर वालों की इच्छा के बिना पुलिस में भर्ती होना चाहती थी पत्नी, पति ने बेरहमी से की हत्या

locationबलियाPublished: Oct 30, 2018 07:35:39 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

दोनों की शादी तीन साल पहले हुई थी और डेढ़ साल से पत्नी मायके में रह रही थी ।

wife murder by Husband

पति ने की पत्नी की हत्या

बलिया. नगरा थाना क्षेत्र के जुड़नपुर गांव में पति ने पत्नी की निर्ममता से हत्या कर दी । हत्या के बाद क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म है । मिल रही जानकारी के अनुसार पत्नी के मायके में रहकर परीक्षा की तैयारी करने को लेकर पति नाराज था और इसी को लेकर उसने बेरहमी से अपनी चाकू से गोद गोदकर उसकी हत्या कर दी।
बता दें कि पत्नी पुलिस भर्ती की तैयारी कर रही थी और वह कोचिंग जा रही थी इसी दौरान उसके पति ने उसके ऊपर हमला कर दिया । दोनों की शादी तीन साल पहले हुई थी और डेढ़ साल से पत्नी मायके में रह रही थी । पत्नी के अनुसार पति को प्रताड़ित करता था, इसको लेकर पंचायत भी हुई थी।
जानकारी के मुताबिक मंगलवार की सुबह तकरीबन सात बजे के आस-पास उभांव थानाक्षेत्र के बहुताचक उपाध्याय गांव के कुसहीं टोला निवासी युवक मनीष की शादी जुड़नपुर की संध्या के साथ हुई थी। संध्या मायके में ही रहकर किसी परीक्षा की तैयारी कर रही थी। मंगलवार की सुबह वह कोचिंग जा रही थी इसी दौरान मनीष ने रास्ते में ही उस पर चाकुओं से वार कर हत्या कर दी और इसके बाद वह अपने ससुराल पहुंच गया। ससुराल में उसने खुद के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली। युवक को बचाने के प्रयास में युवक की सास दुलारी देवी भी बुरी तरह से झुलस गयी। दोनों को तत्काल नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां हालत चिन्ताजनक होने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया।
BY- AMIT KUMAR

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो