script#PatrikaCrime नाली विवाद में 20 लोगों ने जमकर कर दी महिला की पिटाई, हालत गंभीर | Woman Brutally beaten in drian Dispute at ballia | Patrika News

#PatrikaCrime नाली विवाद में 20 लोगों ने जमकर कर दी महिला की पिटाई, हालत गंभीर

locationबलियाPublished: Aug 09, 2019 12:03:58 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

थाने में भी नहीं हो रही कोई सुनवाई

Woman Injured

Woman Injured

बलिया. यूपी के बलिया के गड़वार थाना क्षेत्र के प्रानपुर गांव में नाली विवाद को लेकर दबंगों ने महिला की ईट पत्थर से जमकर पिटाई कर दी। जिससे मौके पर हड़कंप मच गया। आनन-फानन में महिला के पति और बेटे ने महिला को गांव के ही सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया जहां एक इंजेक्शन लगाने के बाद महिला की स्थिति गंभीर बताते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पति जब घायल पत्नी को लेकर बलिया जिला अस्पताल पहुंचा तो वहां मेडिकल नहीं हुआ और डॉक्टर ने यह कहकर भेज दिया कि पहले थाने जाकर पुलिस से कम्प्लेन कराओं पुलिस भेजेगी तब मेडिकल होगा। लेकिन थाने में भी कोई सुनवाई नहीं हुई है। न ही मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है और न ही अब तक कोई मुकदमा दर्ज हुआ है। पति का आरोप है कि पुलिस समझौता करने की बात कर रही है।

बतादें कि प्रानपुर गांव में उस समय नाली को लेकर विवाद हुआ था जब महिला का पति बाहर गया था। विवाद इतना बढ़ा कि 20 लोग मिलकर महिला की ईंट और पत्थरों से जमकर पिटाई कर दी। जब पति घर लौटा तो देखा कि पत्नी गंभीर हालत में जमीन पर गिरी पड़ी थी। वहीं बेटे को भी भाले से सिर पर हमला हुआ था। दबंगों ने महिला के पति की भी पिटाई की लेकिन महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। पति का आरोप है कि 24 घंटे बीतने के बाद भी थाने में कोई सुनवाई नहीं हुई है।
BY- Amit Kumar

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो