script खेत में मिला महिला का शव, गले पर घाव का निशान देखकर जांच में जुटी पुलिस | Woman's body found in the field in ballia | Patrika News

खेत में मिला महिला का शव, गले पर घाव का निशान देखकर जांच में जुटी पुलिस

locationबलियाPublished: Nov 18, 2023 06:12:15 pm

Submitted by:

Abhishek Singh

एक विवाहिता का शव मिलने से हड़कम्प मच गया। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस बल के साथ पहुंचे बैरिया एसएचओ धर्मवीर सिंह, क्राईम इंस्पेक्टर राजीव यादव ब एसआई दिलीप राय ने शव को कब्जे में ले ली।

death
खेत में मिला महिला का शव, गले पर घाव का निशान देखकर जांच में जुटी पुलिस
Ballia News: बैरिया थाना क्षेत्र के दयाछपरा हरषु ब्रह्म बाबा स्थान से उत्तर दिशा में चकिया निवासी बांका सिंह के खेत में एक विवाहिता का शव मिलने से हड़कम्प मच गया। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस बल के साथ पहुंचे बैरिया एसएचओ धर्मवीर सिंह, क्राईम इंस्पेक्टर राजीव यादव ब एसआई दिलीप राय ने शव को कब्जे में ले ली। पुलिस शव को किट बैग में लेकर थाना जाने लगीं, तभी चकिया निवासी एक 12 वर्षीय बच्ची ने शव की शिनाख्त अपनी मां के रूप में की।
बालिका ने बताया कि यह शव उसकी मां चकिया डेरा निवासी रवि यादव की पत्नी रीना देवी है। मृतका की 5 पुत्री व एक पुत्र है। परिजनों की माने तो रवि यादव दिन से ही गायब था। उसकी पत्नी रीना देवी शुक्रवार की रात्रि 8 बजे रवि की खोज में निकली थी, जो मृत अवस्था में हरषु ब्रम्ह बाबा स्थान के पास मिली। कुछ देर बाद क्षेत्राधिकारी उस्मान भी मौके पर पहुंच गये। मृतका के पास एक इमरजेंसी टॉर्च व कुछ दूरी पर हवाई चप्पल पड़ा मिला। मृतका के गले पर चोट का निशान लगा था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो