scriptयूपी के बलिया में महिला की गला रेतकर हत्या, घर से 25 मीटर की दूरी पर मिला शव | Women brutally Murder in Up ballia | Patrika News

यूपी के बलिया में महिला की गला रेतकर हत्या, घर से 25 मीटर की दूरी पर मिला शव

locationबलियाPublished: Jan 01, 2019 04:06:58 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

महिला के पति ने अपने ही सगे भाई पर लगाया आरोप

women murder in ballia

बलिया में महिला की हत्या

बलिया. जमीन विवाद में एक महिला की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई । घर से महज 25 मीटर दूरी पर महिला का शव मिला । मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है । मामला नगरा क्षेत्र के खरूवाव गांव का है ।
महिला के पति का मानें तो रात में उसकी पत्नी उसके साथ थी और वह रात में शौच करने बाहर गई थी, तभी उसकी हत्या कर दी गई । महिला के पति के अनुसार घर से महज 25 मीटर की दूरी पर खून ले लथपथ उसका शव मिला, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। महिला के पति ने अपने ही सगे भाई पर आरोप लगाते हुए बताया पहले से ही भाई से विवाद था और एक षड्यन्त्र के तहत हमारी पत्नी को हथियार या गडासा से मारा गया है। घटनास्थल पर खून , साल और मंगल सूत्र गिरा था ।

वहीं इस संबंध में जब पुलिस अधीक्षक से बात की गयी तो बताया एक 34 वर्ष महिला की हत्या हुयी है किसी धारदार हथियार से गला काटा गया है । । मृतका के पति के तहरीर पर अभियुक्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है, हालांकि इस मामले में पुलिल अभी तक किसी की गिरफ्तार नहीं कर सकी है ।
BY- AMIT KUMAR

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो