scriptबलिया में महिला सिपाही ने बैरक में फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी यह बात | Women constable suicide in Barrack in Up ballia | Patrika News

बलिया में महिला सिपाही ने बैरक में फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी यह बात

locationबलियाPublished: Sep 23, 2019 10:05:18 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

जौनपुर की रहने वाली थी महिला आरक्षी नीतू यादव

Women constable suicide

महिला सिपाही ने बैरक में फांसी लगाकर की आत्महत्या

बलिया. कोतवाली क्षेत्र में ने पुलिस लाइन के महिला बैरक में आरक्षी नीतू यादव ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या की सूचना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया । घटनास्थल के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें नीतू यादव ने एक आरक्षी और एक महिला आरक्षी को इसके लिये जिम्मेदार ठहराया है। घटना की गंभीरता को देखते हुए जिले के एसपी भी मौके पर पहुंचे और मामले की तहकीकात में जुटे हैं।
महिला कांस्टेबल नीतू यादव (22) मूल रूप से जौनपुर जनपद के रामपुर थाना क्षेत्र के बरसठी गांव की रहने वाली थी। सोमवार सुबह महिला बैरक के पहले तल्ले पर उसका पंखे से लटकता शव मिला। वह वर्तमान में संयुक्त अभियोजन कार्यालय बलिया में तैनात थी। सुसाइड की सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र नाथ ने घटनास्थल का बारीकी से मुआयना किया। पुलिस सुसाइड नोट के आधार पर मामले की जांच में जुटी है। मामला संदिग्ध होने के चलते पुलिस अधिकारी भी अभी स्पष्ट रूप से कुछ कहने की स्थिति में नहीं है। पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र नाथ ने बताया कि परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है और मामले की जांच की जा रही है।
BY- AMIT KUMAR

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो