scriptसीएम योगी आदित्यनाथ के करीबी महंत की कार पर हमला, पुजारी घायल | Yogi Adityanath Close Mahant Attacked in Ballia pujari Injured | Patrika News

सीएम योगी आदित्यनाथ के करीबी महंत की कार पर हमला, पुजारी घायल

locationबलियाPublished: Feb 04, 2020 02:57:59 pm

.

Mahanth

महंत

बलिया. यूपी के बलिया में सोमवार की बीती रात नाथ सम्प्रदाय के मठ के महंत और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के करीबी माने जाने वाले कौशलेन्द्र गिरी पर ईंट पत्थरों से हमला किया गया। इस हमले में महंत की गाड़ी के शीशे टूट गए और मठ के पुजारी को भी चोटें आयीं। हमले में महंत कौशलेन्द्र बाल-बाल बच गए। हमला उन पर बेसवान गांव जाते समय रास्ते में हुआ।

 

नाथ सम्प्रदाय के रसड़ा स्थित सैकड़ों साल पुराने मठ के महंत कौशलेन्द्र गिरी और पुजारी टुन्ना बाबा सोमवार की रात सहयोगियों के साथ वाहन से कोतवाली अन्तर्गत बेसवान गांव जा रहे थे। इसी दौरान मुंडेरा गांव के नजदीक उनकी गाड़ी का निशाना बनाते हुए पथरबाजी हुई।

 

आगे की सीट पर बैठे महंत कौशलेन्द्र को सहयोगियों ने बाल-बाल बचा लिया, जबकि पीछे बैठे पुजारी टुन्ना बाबा घायल हुए। गाड़ी का शीशा भी टूटा। हमले के बाद महंत ने तत्काल 112 पर फोन कर पुलिस को इसके बारे में बताया। उनकी मानें तो हमले के बाद दो लोग भागते हुए दिखे थे। मौके पर पहुंची पुलिस अराजक तत्वों की तलाश में जुट गयी।

By Amit Kumar

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो