scriptबाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने युवक को मारी गोली, बलिया सांसद के भाई पर लगाया गंभीर आरोप | Young man Allegation on Ballia Mp Brother kanhaiya Singh after shot | Patrika News

बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने युवक को मारी गोली, बलिया सांसद के भाई पर लगाया गंभीर आरोप

locationबलियाPublished: Jun 06, 2019 11:26:24 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

बैरिया बाजार स्थित पानी टंकी के पास की है घटना

BJP MP Virendra Singh Mast

BJP MP Virendra Singh Mast

बलिया. यूपी के बलिया के बैरिया थाना क्षेत्र में बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने 22 वर्षीय युवक को गोली मार दी। बीच बाजार में गोली मारने से राहगीरों में भगदड़ मच गई। गोली युवक की हाथ में लगी है। जिससे युवक मौके पर ही गिर गया। जिससे बदमाशों के मनसूबे में बदमाश नाकाम हुए। यह घटना बैरिया थाना क्षेत्र के बैरिया बाजार स्थित पानी टंकी के पास की हैं।
Criminal shot
 

घायल को स्थानीय लोगों ने सामुदायिक स्थावस्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां घायल की हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज के बाद बलिया के जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। घायल युवक ने बलिया से बीजेपी सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त के भाई कन्हैया सिंह पर यह गंभीर आरोप लगाया है। कहा कि उनके इशारे पर हत्या का प्रयास हुआ है। घायल ने कहा कि कुछ लोग मेरा जमीन हड़पना चाहते हैं। कहा कि इस मामले में सांसद के भाई का हाथ है। इसलिए पुलिस भी इसे अनसुना कर रही है। आरोपी का कहना है कि इस बात को लेकर कई बार प्रार्थना पत्र दिया गया हैं। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।
BY- Amit Kumar

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो