scriptबलिया में घर में घुसकर धारदार हथियार से युवक की गर्दन काटकर हत्या | Young man brutally Killed in Up ballia | Patrika News

बलिया में घर में घुसकर धारदार हथियार से युवक की गर्दन काटकर हत्या

locationबलियाPublished: Jan 26, 2020 03:08:27 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

आशनाई की वजह से हत्या की संभावना जताई जा रही है ।

Murder in ballia

बलिया में हत्या

बलिया. यूपी में बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर पुलिस प्रशासन को खुली चुनौती दी है । बलिया के सुखपुरा थाना क्षेत्र में शनिवार की देर रात अपराधियों ने घर में घुसकर धारदार हथियार से युवक की गर्दन काटकर हत्या कर दी । घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा है । सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है ।

सुखपुरा थाना क्षेत्र के हनुमानगंज के ब्रम्हाईन गांव निवासी बेचू यादव शनिवार की रात पड़ोस में आयोजित एक कार्यक्रम में खाने के लिए गया हुआ था। देर रात वह वापस घर आकर सो गया । कहा जा रहा है कि देर रात या रविवार तड़के कुछ लोग घर में घुसे और धारदार हथियार से उसकी गर्दन काटकर हत्या कर दी । बेचू यादव मंडी समिति में मजदूरी का कार्य करता था, एक दिन पहले उसकी पत्नी मायके चली गई थी। रविवार की सुबह बच्चों ने खून से लथपथ पिता का शव देखा और चिल्लाने लगे, जिसके बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गये ।
घटना की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची । एसपी देवेन्द्र नाथ भी घटनास्थल का निरीक्षण करने पहुंच गये । पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र नाथ के अनुसार कहा कि हत्या की गहराई से जांच की जा रही है, जल्द ही घटना का खुलासा हो जाएगा। आशनाई की वजह से हत्या की संभावना जताई जा रही है ।
BY- AMIT KUMAR

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो