scriptशादी के 14 साल बाद दहेज को लेकर पत्नी को दिया तीन तलाक, देता था यह धमकी | Young man get Teen talaq his wife for dowry after 14 year of marriage | Patrika News

शादी के 14 साल बाद दहेज को लेकर पत्नी को दिया तीन तलाक, देता था यह धमकी

locationबलियाPublished: Sep 09, 2019 12:29:46 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

पीड़िता के पिता के मौत के बाद युवक ने 3 सितम्बर को महिला को तलाक दे दिया।

teen talaq

teen talaq

बलिया. यूपी के बलिया में दहेज के लिए पत्नी को तीन तलाक देने का मामला सामने आया है। पत्नी ने बलिया थाने में तहरीर देकर पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराई है। पति पर आरोप लगाते हुए पत्नी ने कहा कि हमेशा कैस मांगते थे और यह धमकी देते थे कि तुम्हारे पिता की मौत हो जाएगी तब बताउंगा। आखिरकार पीड़िता के पिता के मौत के बाद युवक ने 3 सितम्बर को महिला को तलाक दे दिया।

बता दें कि चोरगंज निवासी पीड़ित की शादी 2004 में चोरगंज के ही महताब आलम से हुई थी। महिला का आरोप है कि उसके पति हमेशा दहेज के नाम पर कैस मांगते थे और विरोध करने पर मारते -पीटते थे और धमकी देते थे कि तुम्हारे पिता की मौत हो जाएगी तब मैं बताउंगा। बताया कि 14 साल से मेरा पति मुझे प्रताड़ित कर रहा था और उसके परिवार वाले उसका सपोर्ट कर रहे थे। महिला ने बताया कि घर वाले भी वैसे ही हैं सभी भाई- बहनों ने दूसरी शादी की है। किसी ने दो साल पर अपनी पत्नी को तलाक दिया है तो किसी ने तीन साल पर। लेकिन मैं 14 साल तक पति की प्रताड़ना सही हूं इसलिए मेरी शादी 14 साल तक चल गई। लड़की के पिता की मौत हो गई है और इसके दो बच्चे भी है। महिला इंसाफ मांगने बलिया थाने आई और पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।
BY-Amit Kumar

ट्रेंडिंग वीडियो