scriptyouth riding a bike returning from a wedding died in assident | बारात से वापस लौट रहे बाइक सवार युवक भीषड़ दुर्घटना के शिकार, गांव में पसरा मातम | Patrika News

बारात से वापस लौट रहे बाइक सवार युवक भीषड़ दुर्घटना के शिकार, गांव में पसरा मातम

locationबलियाPublished: Nov 28, 2023 02:07:44 pm

Submitted by:

Abhishek Singh

आधी रात बाद अज्ञात वाहन की टक्कर में बारात से लौट रहे बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

road_accident_.jpg
बारात से वापस लौट रहे बाइक सवार युवक भीषड़ दुर्घटना के शिकार
बलिया : एनएच 31 पर स्थित हल्दी थाना क्षेत्र के रूद्रपुर गायघाट के पास सोमवार की आधी रात बाद अज्ञात वाहन की टक्कर में बारात से लौट रहे बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मंगलवार को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।
सुखपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत देवकली निवासी मनोज वर्मा (40) पुत्र रघुनाथ वर्मा व जितेंद्र वर्मा (35) पुत्र जगदयाल वर्मा अपने रिश्तेदारी हल्दी थाना क्षेत्र के बादिलपुर (पोखरा) निवासी स्व. सूर्यनाथ वर्मा के लड़के की बारात में शामिल होने के लिए आये थे। दोनों सोमवार की रात बारात में चकिया-जमालपुर गए थे।
बारात से दोनो अपनी डी-लक्स बाइक से लौट रहे थे। रात करीब 02:30 बजे रुद्रपुर-गायघाट के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों व स्थानीय लोगो की सूचना पर पहुंची हल्दी पुलिस ने दोनों युवकों के शव व मोटरसाइकिल को अपने कब्जे में ले लिया। थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने बताया कि मौके पर हेलमेट नहीं मिला है। बाइक में टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश की जा रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो