scriptसेमीफाइनल में सरगुजा और रायपुर के खिलाडिय़ों ने 9 मिनट तक रस्सी खींचकर बनाया रिकॉर्ड | 19th state level school sports competition | Patrika News

सेमीफाइनल में सरगुजा और रायपुर के खिलाडिय़ों ने 9 मिनट तक रस्सी खींचकर बनाया रिकॉर्ड

locationबालोदPublished: Sep 20, 2019 11:52:59 pm

बालोद में आयोजित 19वीं राज्य स्तरीय शालेय बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता में शुक्रवार को सभी खेलों का फाइनल मैच खेला गया। आज क्रिकेट, रस्साकसी, म्युथाई व नेटबाल के मुकाबले काफी रोमांचक रहे।

सेमीफाइनल में सरगुजा और रायपुर के खिलाडिय़ों ने 9 मिनट तक रस्सी खींचकर बनाया रिकॉर्ड

सेमीफाइनल में सरगुजा और रायपुर के खिलाडिय़ों ने 9 मिनट तक रस्सी खींचकर बनाया रिकॉर्ड

बालोद @ patrika. जिला मुख्यालय में आयोजित 19वीं राज्य स्तरीय शालेय बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता में शुक्रवार को सभी खेलों का फाइनल मैच खेला गया। आज क्रिकेट, रस्साकसी, म्युथाई व नेटबाल के मुकाबले काफी रोमांचक रहे। शुक्रवार को रस्साकसी खेल बालक और बालिका दोनों वर्ग में मुकाबला रोमांचक रहा।
सेमीफाइनल मुकाबले में बना रिकॉर्ड
रस्साकसी मुकाबले में अंडर 17 साल के सेमीफाइनल मुकाबले में सरगुजा व रायपुर के बीच मुकाबला हुआ। दोनों टीम के खिलाड़ी 9 मिनट रस्सी खींचते रहे। निर्णायकों का कहना है कि अभी तक के राज्य स्तरीय मुकाबले में इतने लंबे समय तक कोई भी रस्सा नहीं खींच पाया है। यह पहला मुकाबला है जो इतने देर तक चला। 9वें मिनट के बाद रायपुर की टीम सेमीफाइनल में हार गई। हालांकि सेमीफाइनल में दमदार प्रदर्शन कर फाइनल में पहुंची सरगुजा की टीम को फाइनल में रायपुर के हाथों हार का सामना करना पड़ा।
रस्साकसी के फाइनल रिपोर्ट अंडर 17 में
बालक वर्ग में दुर्ग प्रथम, सरगुजा द्वितीय, रायपुर तृतीय स्थान पर रहे। बालिका वर्ग में कबीरधाम प्रथम, दुर्ग द्वितीय, सरगुजा तृतीय रही।

अंडर 19 रस्साकसी में
बालक वर्ग में सरगुजा प्रथम, दुर्ग द्वितीय व जांजगीर तृतीय रहे। वहीं बालिका वर्ग में कबीरधाम प्रथम, सरगुजा द्वितीय व जशपुर तृतीय रहे।
आज होगा समापन
राज्य स्तरीय खेल प्रतियोगिता का समापन शनिवार को होगा। समापन समारोह के मुख्य अतिथि मंत्री अनिला भेडिय़ा विजेताओं को पुरस्कृत करेंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो