scriptदिवाली मनाने घर आए आर्मी जवान की बीच सड़क मिली खून से लथपथ लाश, जम्मू कश्मीर में थी पोस्टिंग, गांव में मातम | Army jawan dies in road accident in Balod district chhattisgarh | Patrika News

दिवाली मनाने घर आए आर्मी जवान की बीच सड़क मिली खून से लथपथ लाश, जम्मू कश्मीर में थी पोस्टिंग, गांव में मातम

locationबालोदPublished: Oct 29, 2020 12:38:58 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

पुलिस ने बताया कि जवान के आईडी कार्ड से उसकी पहचान हुई। दुर्घटना बुधवार देर शाम की है। रास्ते पर बाइक और शव पड़ा देख राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

दिवाली मनाने घर आए आर्मी जवान की बीच सड़क मिली खून से लथपथ लाश, जम्मू कश्मीर में थी पोस्टिंग, गांव में पसरा मातम

दिवाली मनाने घर आए आर्मी जवान की बीच सड़क मिली खून से लथपथ लाश, जम्मू कश्मीर में थी पोस्टिंग, गांव में पसरा मातम,दिवाली मनाने घर आए आर्मी जवान की बीच सड़क मिली खून से लथपथ लाश, जम्मू कश्मीर में थी पोस्टिंग, गांव में पसरा मातम,दिवाली मनाने घर आए आर्मी जवान की बीच सड़क मिली खून से लथपथ लाश, जम्मू कश्मीर में थी पोस्टिंग, गांव में पसरा मातम

बालोद. दल्लीराजहरा नगर के समीप चिखलाकसा में आर्मी जवान की अज्ञात वाहन की ठोकर से दर्दनाक मौत हो गई। जवान की लाश चिखलाकसा ओवरब्रिज के पास खून से लथपथ मिली है। दल्लीराजहरा पुलिस ने शव का पंचनामा करके घटना की सूचना परिजनों को दी। पुलिस ने बताया कि जवान के आईडी कार्ड से उसकी पहचान हुई। दुर्घटना बुधवार देर शाम की है। रास्ते पर बाइक और शव पड़ा देख राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद शव की शिनाख्त की गई। इस मामले में मर्ग कायम कर पुलिस दूसरे एंगल से भी घटना की जांच कर रही है। जिसके बाद जवान के मौत की असल वजह सामने आ पाएगी। (Indian ARMY Jawan)
दिवाली मनाने घर आए आर्मी जवान की बीच सड़क मिली खून से लथपथ लाश, जम्मू कश्मीर में थी पोस्टिंग, गांव में पसरा मातम
दिवाली छुट्टी मनाने आया था घर
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत खल्लारी निवासी मृतक पितांबर दुग्गा पिता ब्रम्हा राम दुग्गा दीपावली की छुट्टी मानने के लिए घर पहुंचा था। 25 वर्षीय आर्मी जवान तीन दिन पहले ही घर आया था। वह जम्मू कश्मीर में पदस्थ था। मृतक पितांबर दुग्गा अपने मोटर सायकिल क्रमांक सीजी 24 एफ 2067 से राजहरा से अपने गांव की ओर जा रहा था। इसी बीच राजहरा से लगे नगर पंचायत चिखलाकसा ओवरब्रिज के पास किसी अज्ञात वाहन की ठोकर से आर्मी जवान की घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गई। बताया जा रहा है कि ठोकर इतनी जोर से मारी गई है कि मृतक का चेहरा पहचान में नहीं आ रहा है। बाइक, जवान के शव से दो सौ मीटर दूर मिली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो