रोड एक्सीडेंट में असम राइफल के जवान की मौत, रातभर सड़क पर पड़ी रही लाश, सुबह राहगीरों ने दी परिवार को सूचना

बालोद जिले के डौंडीलोहारा थाना क्षेत्र के ग्राम संजारी के रहने वाले ओकेश कुमार भुआर्य पिता दुर्गा प्रसाद (23) की सड़क हादसे में मौत हो गई। वह असम राइफल का जवान था और मणिपुर में पोस्टिंग थी

By: Dakshi Sahu

Published: 21 Feb 2021, 07:51 PM IST

बालोद/डौंडीलोहारा. बालोद जिले के डौंडीलोहारा थाना क्षेत्र के ग्राम संजारी के रहने वाले ओकेश कुमार भुआर्य पिता दुर्गा प्रसाद (23) की सड़क हादसे में मौत हो गई। वह असम राइफल का जवान था और मणिपुर में पोस्टिंग थी। वह कुसुमकसा में शादी समारोह में शामिल होने गया था। वहां से लौटते वक्त शिकारीटोला के पास बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई। बाइक में उनका साथी दुष्यंत तारम पिता किशुन तारम भी सवार था। साथी दुष्यंत गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसका इलाज भिलाई के अस्पताल में चल रहा है।

एक सप्ताह पहले छुट्टी लेकर आया था जवान
मृतक के भाई फितेश कुमार भुआर्य ने बताया कि घटना बुधवार की रात में हुई थी। रातभर लाश घटनास्थल पर पड़ी रही। दूसरे दिन सुबह राहगीरों की नजर पड़ी, तब हमें सुबह 7 बजे जानकारी मिली। ओकेश कुमार एक सप्ताह पहले छुट्टी लेकर घर आया था। दो साल पहले ही उनकी शादी हुई थी। इसके बाद उसकी ड्यूटी चीन बॉर्डर में लगने वाली थी।

शोक का माहौल
मृत जवान को लंबे समय तक छुट्टी नहीं मिलने वाली थी, इसलिए वह छुट्टी लेकर परिवार में कुछ समय बिताने के लिए आया था। इसी दौरान वह एक शादी में गया हुआ था। वहां से वापसी के दौरान हादसा हुआ। ओकेश की शादी उमर्दा में हुई थी। उनकी कोई संतान भी नहीं हैं। शव का दल्ली में पोस्टमार्टम हुआ। घटना से ग्राम संजारी में शोक का माहौल है। वहीं उनके साथी जवानों व स्थानीय पुलिस प्रशासन ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned