पेट्रोल पंप में आग लगाने का प्रयास, सीसीटीवी कैमरे में हुए कैद

बीती रात को 2 युवकों ने पेट्रोल पंप में आग लगाने की कोशिश की। आग लगाने में सफल नहीं हुए तो दीवार पर लगे फ्लैक्स को तोडफ़ोड़ और जमीन पर पटक कर भाग गए। युवकों की वारदात पंप में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

By: Chandra Kishor Deshmukh

Published: 14 Sep 2019, 08:22 AM IST

बालोद @ patrika . बीती रात को 2 युवकों ने पेट्रोल पंप में आग लगाने की कोशिश की। आग लगाने में सफल नहीं हुए तो दीवार पर लगे फ्लैक्स को तोडफ़ोड़ और जमीन पर पटक कर भाग गए। युवकों की वारदात पंप में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

घटना गुरुवार व शुक्रवार रात की
घटना गुरुवार व शुक्रवार की दरमियानी रात 1.45 मिनट पर ग्राम जुंगेरा किसान डीजल पेट्रोल पंप की है। रात को दो अज्ञात बाइक सवार पेट्रोल पंप पहुंचे थे। उस समय दो युवा कर्मचारी ऑफिस में सो गए थे। घटना की जानकारी सुबह हुई। कर्मचारी पंप के आसपास झाड़ू लगा रहे थे तभी देखा कि ऑफिस में लगे हुए बैनर पोस्टर जले पड़े थे। इसकी सूचना संचालक को दी और सीसीटीवी कैमरे से घटना की सारी वारदात को देखा।

फुटेज में बाइक सवार दो युवक दिख रहे सिगरेट पीते
फुटेज में बाइक सवार दो युवक सिगरेट पीते दिख रहे है। इसके बाद ऑफिस की खिड़की में लगे बैनर पोस्टर को माचिस से आग लगा दी। आग नहीं पकडऩे पर बैनर पोस्टर को उठाकर जमीन पर फेंक कर फरार हो गए। एक युवक सफेद रंग के टीशर्ट पहने नजर आ रहे है।

घटना की सूचना थाने में नहीं दी गई है
मामले में बालोद थाना प्रभारी अमर सिदार ने कहा कि घटना की सूचना थाने में नहीं दी गई हैं। पेट्रोल पंप में थाने का नंबर भी लगा रहता है। घटना के बारे में किसी प्रकार की जानकारी मुझे नहीं है।

Show More
Chandra Kishor Deshmukh Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned