scriptकांग्रेसी नगर पंचायत अध्यक्ष का ठेकेदार से कमीशन मांगने का आडियो वायरल, सोशल मीडिया में मचा वबाल | Audio of Balod's Congress leader demanding commission is viral on FB | Patrika News

कांग्रेसी नगर पंचायत अध्यक्ष का ठेकेदार से कमीशन मांगने का आडियो वायरल, सोशल मीडिया में मचा वबाल

locationबालोदPublished: Sep 28, 2019 03:50:40 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

नगर पंचायत अध्यक्ष प्रेमचंद भंसाली का कथित वाइस आडियो इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। ऑडियो में अध्यक्ष द्वारा ठेकेदार से कमीशन मांगने की बातचीत सुनाई आ रही है।

कांग्रेसी नगर पंचायत अध्यक्ष का ठेकेदार से कमीशन मांगने का आडियो वायरल, सोशल मीडिया में मचा वबाल

कांग्रेसी नगर पंचायत अध्यक्ष का ठेकेदार से कमीशन मांगने का आडियो वायरल, सोशल मीडिया में मचा वबाल

बालोद /डौंडीलोहारा. नगर पंचायत अध्यक्ष प्रेमचंद भंसाली का कथित वाइस आडियो ( Balod congress leader Viral voice audio) इन दिनों सोशल मीडिया (Social media) में जमकर वायरल हो रहा है। ऑडियो में अध्यक्ष द्वारा ठेकेदार से कमीशन मांगने की बातचीत सुनाई आ रही है। आडियो के वायरल होते ही दिनभर नगर में इसकी चर्चा रही। कुछ लोग इसे अन्य ग्रुप में भी वायरल करते रहे।
आडियो में प्रधानमंत्री आवास योजना में निर्माणी एजेंसी के किसी व्यक्ति के मध्य बातचीत सुनाई दे रही है। आडियो अध्यक्ष द्वारा बनाए वाट्सऐप मिस्टर भरोसेमंद नामक ग्रुप में डौंडीलोहारा निवासी एक व्यक्ति द्वारा पोस्ट किया गया। आडियो वायरल होते ही लोगों द्वारा अन्य ग्रुपों में साझा किया गया। पत्रिका उक्त आडियो की पुष्टि नहीं करता है।
Read more: Breaking: इस जिले की महिला कलेक्टर ने की बड़ी प्रशासनिक सर्जरी, एक साथ किया तीन SDM का ट्रांसफर….

आडियो फर्जी है
इस संबंध में डौंडीलोहारा नगर पंचायत अध्यक्ष प्रेम भंसाली ने कहा कि जो आडियो वायरल हुआ है वह फर्जी है। मुझे बदनाम करने की नीयत से आडियो वायरल किया गया है। यह भी हो सकता है कि यह मेरे राजनीतिक विरोधियों की चाल हो।
Read more: खेत में अकेले काम करने गई महिला के साथ हुआ ऐसा भयानक हादसा, तार से चिपका मां का शव देखकर सदमे में बेटा ….

विपक्ष ने सत्ता पक्ष को घेरा
कांग्रेस (CG Congress)के नगर पंचायत अध्यक्ष का आडियो वायरल होने के बाद भाजपा ने भी सत्ता पक्ष के विरूद्ध मोर्चा खोलते हुए मामले की जांच कर नियमानुसार कार्रवाई की मांग की है। भाजपा जिलाध्यक्ष लेखराम साहू ने मामले की जांच कर आरोप सही पाए जाने पर नियमानुसार कार्रवाई की मांग की है। अध्यक्ष जिला कांग्रेस कमेटी बालोद कृष्णा दुबे ने कहा कि इस तरह का कोई मामला सामने आया है और जांच में इसकी पुष्टि होती है तो संबंधित व्यक्ति पर पार्टी संविधान के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो