कॉलेज छात्रा की गले में ब्लेड मारकर हत्या, दरिंदे ने चुनरी से मुंह बांधकर सड़क किनारे फेंकी लाश

बीए फाइनल में पढऩे वाली बीस वर्षीय छात्रा की गले में ब्लेड मारकर हत्या करने का सनसनीखेज मामले सामने आया है। घटना का खुलासा शनिवार सुबह खरखरा जलाशय के समीप युवती की लाश मिलने पर हुआ। (Murder in Balod)

By: Dakshi Sahu

Published: 07 Mar 2020, 04:58 PM IST

बालोद. बीए फाइनल में पढऩे वाली बीस वर्षीय छात्रा की गले में ब्लेड मारकर हत्या करने का सनसनीखेज मामले सामने आया है। घटना का खुलासा शनिवार सुबह खरखरा जलाशय के समीप युवती की लाश मिलने पर हुआ। डौंडीलोहारा पुलिस ने बताया कि ग्राम कोटरा खरखरा जलाशय पहुंच मार्ग से गुजर रहे एक राहगीर की नजर सड़क किनारे पड़ी युवती की लाश पर गई। जिसकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। युवती की पहचान कुलेश्वरी सिवना, उम्र 20 वर्ष के रूप में की गई है। इस मामले में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।

ब्लेड से पहले रेता गला
पुलिस ने बताया कि आरोपी ने युवती का पहले ब्लेड से गला रेता है। इसके बाद चुनरी से गला घोंटकर उसे मौत के घाट उतारा है। युवती खेरथा शासकीय कॉलेज की छात्रा है। मिली जानकारी के अनुसार युवती शुक्रवार रात को घर नहीं लौटी थी। शनिवार सुबह उसकी लाश मिलने से परिजन सदमे में है। वहीं युवती की सहेलियों से भी पुलिस ने पूछताछ की है।

कॉलेज छात्रा की गले में ब्लेड मारकर हत्या, दरिंदे ने चुनरी से मुंह बांधकर सड़क किनारे फेंकी लाश

जरूरी कागज बनाने निकली थी घर से
पुलिस ने बताया कि युवती के परिजनों के अनुसार वह शुक्रवार सुबह 11 बजे कुछ जरूरी कागज बनवाने के लिए घर से निकली थी। रातभर घर भी नहीं लौटी थी। इस बीच गांव के आस-पास उसकी तलाश भी की, लेकिन कहीं पता नहीं चला। पुलिस ने इस पूरे मामले में अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है। युवती के साथ दुष्कर्म की भी आशंका व्यक्त की जा रही है। ऐसे में पीएम रिपोर्ट आने के बाद इस मर्डर मिस्ट्री से पर्दा उठेगा।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned