scriptजिला आबकारी अधिकारी की महिला से अश्लील चैट सोशल मीडिया में वायरल, आधी रात थाने पहुंच अधिकारी ने की शिकायत | Balod District Excise Officer's obscene chat viral in social media | Patrika News

जिला आबकारी अधिकारी की महिला से अश्लील चैट सोशल मीडिया में वायरल, आधी रात थाने पहुंच अधिकारी ने की शिकायत

locationबालोदPublished: Sep 16, 2021 01:42:31 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

बालोद कोतवाली थाना प्रभारी मनीष शर्मा में बताया कि अश्लील चैटिंग के वायरल पोस्ट के मामले में आबकारी अधिकारी ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

बालोद. जिला आबकारी अधिकारी अशोक सिंह के नाम पर एक व्हाट्सएप नंबर में अश्लील चैटिंग के मामले से हड़कंप मच गया है। अश्लील चैटिंग सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद आबकारी अधिकारी अशोक सिंह ने मंगलवार की रात एक बजे तत्काल कोतवाली थाना पहुंचकर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। उन्होंने कहा कि उनके नाम से कोई अश्लील मैसेज कर बदनाम करने की कोशिश रहा है। इस वायरल मैसेज से उन्होंने अपना कोई लेना-देना नहीं बताया। जांच कर दोषी पर कार्रवाई की जाए। पुलिस हनी ट्रैपिंग और ब्लैक मेलिंग का मामला भी होने की आशंका जाहिर कर रही है।
एक महिला से चैटिंग करते दर्शाया गया
इस चैट में दर्शाया गया कि जिला आबकारी अधिकारी एक महिला से अश्लील बातें कर रहे हैं। इन बातों में जिले के 3 बड़े वरिष्ठ अधिकारियों के भी नाम आए हैं। मामले की जानकारी जिला आबकारी अधिकारी अशोक सिंह को लगी, उन्होंने मंगलवार की देर रात को ही बालोद थाने में अपराध दर्ज करवाया है।
आबकारी अधिकारी ने कहा-मुझे फंसानेे का प्रयास
आबकारी अधिकारी आशोक सिंह ने कहा कि उन्हें फंसाने व उनकी छवि धूमिल करने की साजिश की जा रही है। फिलहाल बालोद पुलिस ने अपराध दर्ज कर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ जांच चालू कर दी है। वायरल मैसेज से प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया है।
पुलिस जांच में सच आएगा सामने
बालोद कोतवाली थाना प्रभारी मनीष शर्मा में बताया कि अश्लील चैटिंग के वायरल पोस्ट के मामले में आबकारी अधिकारी अशोक सिंह ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। फिलहाल मामले की जांच चल रही है। साइबर सेल की भी मदद ली जा रही है। जल्द ही अश्लील चैटिंग किसकी है, इसका पता चल जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो