सरकारी गाड़ी की ठोकर से बाइक सवार की मौत

सरकारी गाड़ी की ठोकर से बाइक सवार की मौत
Goverment car of the bike rider killed

Satyanarayan Shukla | Updated: 06 Jan 2016, 02:26:00 PM (IST) Balod, Chhattisgarh, India

सरकारी गांड़ी की ठोकर से बाइक सवार की मौत हो गई। घटना बीती रात की गुंडरदेही विकास खंड के ग्राम निमोरा के समीप की बताई गई है।

बालोद. सरकारी गांड़ी की ठोकर से बाइक सवार की मौत हो गई। घटना बीती रात की गुंडरदेही विकास खंड के ग्राम निमोरा के समीप की बताई गई है।

बाइक सवार को ग्रामीणों की मदद से पहुंचाया अस्पताल
जानकारी के अनुसार सरकारी वाहन इंडिगो क्रमांक सीजी 04-केटी, 2244 बालोद से अपर कलक्टर को छोड़कर दुर्ग की ओर आ रही थी, तभी ग्राम निमोरा के समीप बाइक सवार को ठोकर मार दी। इससे बाइक सवार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणों की मदद से उसे जिला अस्पताल बालोद पहुंचाया गया। जहां उसकी मौत हो गई।

पुलिस और ग्रामीणों के बोल अलग-अलग
घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि सरकारी गाड़ी महिला अपर कलक्टर को छोड़कर वापस दुर्ग आ रही थी। गाड़ी में सिर्फ चालक ही था। वहीं प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीणों ने बताया कि दुर्घटना के समय गाड़ी में महिला अधिकारी सवार थी। मृतक कौन था कहां से आ या जा रहा था इसकी जानकारी पुलिस को भी नहीं है। वहीं इस संबंध में और कोई जानकारी देने में पुलिस ने अनभिज्ञता जाहिर कर दी।
 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned