चरित्र पर हुआ संदेह तो चूहा मारने की दवा पानी में मिलाकर सनकी पति ने पत्नी को पिलाई, बच्चों ने उठाया मां की मौत से पर्दा

पत्नी के चरित्र पर संदेह होने पर पति ने अपनी पत्नी को चूहा मारने की दवा पानी में मिलाकर पिला दी। जिससे पत्नी की मौत हो गई। पुलिस ने दो महीने बाद आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। (Balod crime news)

By: Dakshi Sahu

Published: 05 May 2020, 04:32 PM IST

बालोद/डौंडी. पत्नी के चरित्र पर संदेह होने पर पति ने अपनी पत्नी (Murder case in Balod) को चूहा मारने की दवा पानी में मिलाकर पिला दी। जिससे पत्नी की मौत हो गई। पुलिस ने दो महीने बाद आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। डौंडी थाने के ग्राम सिंगनवाही में हुई हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा लिया है। घटना 9 मार्च की है। थाना प्रभारी अनिल ठाकुर ने बताया कि होली के दिन चरित्रहीनता को लेकर पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था।

Read more: अमृत मिशन का सुपरवाइजर कोरोना पॉजिटिव, गोंदिया से लौटा था, संपर्क में आए 16 लोग होम क्वारंटाइन ....

ग्रामीणों ने की थी थाने में शिकायत
इसके बाद पति संतराम निषाद, पिता विक्रम निषाद (40) ने अपनी पत्नी को चूहा मार दवा पानी में मिलाकर पिला दी थी, जिससे महिला की मौत हो गई थी। इसकी जानकारी किसी को नहीं दी। उसकी पत्नी सुबह उठी नहीं तब एक किलोमीटर दूर जाकर गांव वालों ने थाने में सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की।

Read more: दुर्ग जिले में कोरोना के 5 कंटेनमेंट जोन, 100 मीटर का एरिया सील, 8 संक्रमितों के संपर्क में आने वाले 32 लोग क्वारंटाइन .....

बच्ची ने बताई पिता की करतूत
मृत महिला कुंती बाई निषाद के मायके वालों और बच्चों से पूछताछ की गई। डरी-सहमी बच्ची ज्ञानेश्वरी ने दोनों के बीच झगड़ा होने की जानकारी दी। इसके बाद पापा ने मम्मी को चूहा मार दवा पिला दी। जिससे मम्मी की मौत हो गई। तब पुलिस धारा 302 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया। इसकी जानकारी लगते ही आरोपी फरार हो गया। दो दिन तक तलाश की गई और उसे घर गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned