scriptपत्नी के होते हुए भी नाबालिग लड़की को भगाकर ले गया हैदराबाद, दो साल बाद जब पुलिस पहुंची तो… | Balod Police arrested the accused of raping a minor girl | Patrika News

पत्नी के होते हुए भी नाबालिग लड़की को भगाकर ले गया हैदराबाद, दो साल बाद जब पुलिस पहुंची तो…

locationबालोदPublished: Sep 22, 2020 06:07:43 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

एक गांव में नाबालिग लड़की को युवक ने शादी का प्रलोभन देकर हैदराबाद ले गया। दो साल बाद आरोपी युवक को पुलिस ने हैदराबाद से गिरफ्तार कर लिया।

पत्नी के होते हुए भी नाबालिग लड़की को भगाकर ले गया हैदराबाद, दो साल बाद जब पुलिस पहुंची तो...

पत्नी के होते हुए भी नाबालिग लड़की को भगाकर ले गया हैदराबाद, दो साल बाद जब पुलिस पहुंची तो…

बालोद. एक गांव में नाबालिग लड़की को युवक ने शादी का प्रलोभन देकर हैदराबाद ले गया। दो साल बाद आरोपी युवक को पुलिस ने हैदराबाद से गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ धारा 376, 363 के तहत कार्रवाई की गई है। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। बालोद थाना के मुताबिक एक गांव के रहने वाला वीरेंद्र उर्फ बीरेंद्र विश्वकर्मा पर आरोप है कि उसने अपने गांव की नाबालिग लड़की को शादी का प्रलोभन देकर बहला-फुसलाकर भगा ले गया था। उसे हैदराबाद में एक किराए के मकान में रखा। वह कुछ काम करने लगा। आरोपी शादी का झांसा देकर नाबालिग लड़की से संबंध बनाता रहा। लड़की के परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस नम्बर ट्रेस कर तलाश कर रही थी। दो साल बाद नम्बर ट्रेस हुआ तो हैदराबाद जाकर आरोपी को गिरफ्तार किया।
पहली पत्नी से भी की थी लव मैरिज
पुलिस के मुताबिक आरोपी पहले से शादीशुदा है। वह अपनी पत्नी से भी लव मैरिज की। लेकिन शादी के बाद भी वह अन्य लड़कियों से बातचीत करता रहा। पुलिस ने आरोपी के साथ नाबालिग लड़की को देखा तो चौक गई, क्योंकि लड़की मां बन चुकी थी। पुलिस ने दोनों को बालोद लाकर पूछताछ की।
शादी का झांसा देकर ले गया था हैदराबाद
लड़की ने बताया कि आरोपी शादीशुदा होने के बाद भी उससे बात करता था। वह कहता था कि उसे अपनी पत्नी पसंद नहीं है, इस वजह से बात करता है। शादी करने की बात भी कहता था। आरोपी के प्रेमजाल में फंसकर दिसम्बर 2018 में ट्रेन से सीधे हैदराबाद चली गई और वहीं रहने लगी। आरोपी ने अपनी पहली पत्नी को भी हैदराबद में ही रखा था। उसे हैदराबाद के बारे में अच्छी जानकारी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो